04 MAYSATURDAY2024 4:29:59 AM
Nari

हिना खान ब्लैक ड्रेस में लगी कयामत, मिरर के साथ करवाया किलर फोटोशूट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Nov, 2022 05:33 PM
हिना खान ब्लैक ड्रेस में लगी कयामत, मिरर के साथ करवाया किलर फोटोशूट

टीवी एक्ट्रेस हिना खान खूबसूरत तो हैं ही साथ ही उनका फैशन सेंस कमाल की है। सोशल मीडिया पर अकसर वो अपने स्टाइलिश और हॉट लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं।  फैंस बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं। ऐसे में हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके लुक में चार चांद लगी रही हैं। दरअसल हिना ने हाल ही में, दीवार पर लगे शीशे के जरिए पोज़ देते हुए, एक शानदार ब्लैक मैटेलिक स्टाइल वाली ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं।

PunjabKesari

बेहद हॉट लुक में नज़र आईं हिना 

हिना ब्लैक कॉर्सेट क्रॉप टॉप और सीक्वेंस वाला लहंगे में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। वो आईने में खुद को संवारीत हुई नजर आ रही हैं । वहीं जूलरी में उन्होनें ऑक्सीडाइज़्ड गोल्डन नेक चोकर में, एक मांग टिक्का और एक हाथ में क्यूरियो कॉटेज चूड़ियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। उन्होनें अपने कैप्शन में लिखा है 'मिरर मिरर ऑन डी वॉल'।

PunjabKesari

फैंस जम कर बरसा रहे प्यार

उनका लुक देखकर हर किसी का दिल पिघला जा रहा है। हिना का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। लोग दिल खोलकर उनकी इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं और कमेंट्स करते नजर आते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'सेवन वन टाइटल' से बनी वेब सीरीज भी है।

Related News