02 JULSATURDAY2022 1:46:44 AM
Nari

Cannes पहुंची Hina Khan का टूटा दिल, बोली- हर किसी को मालूम था कि मैं....!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 May, 2022 05:30 PM
Cannes पहुंची Hina Khan का टूटा दिल, बोली- हर किसी को मालूम था कि मैं....!

कांस फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस पहुंची हुई हैं। टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान भी रेड कारपेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब तक हिना के जो भी लुक सामने आए है वो लाइमलाइट में बने हुए है लेकिन फिर भी एक्ट्रेस काफी नाराज है। एक्ट्रेस का मानना है कि कांस फिल्म फेस्टिवल की वजह से उनका दिल टूटा है। आखिर क्या हुआ कांस में ऐसा कि हिना खान इतनी दुखी है चलिए आपको बताते हैं।

आखिर किस बात से दुखी है हिना?

दरअसल, जिस दिन कान्स में इंडियन पवेलियन का उद्घाटन किया गया था तब वहां सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस भी मौजूद थी। यही नहीं, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया, सिंगर मामे खान समेत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सभी एक्ट्रेस घूमर डांस करती  दिखी थी लेकिन इस मौके पर हिना खान मौजूद नहीं था क्योंकि उन्हें इन्वाइट ही नहीं मिला था। बस इसी बात को लेकर हिना का दिल टूटा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हाल में ही एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर हिना ने नाराजगी जताई। हिना कहती है, हम सभी एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. सभी यहां पर इंडिया को रिप्रेजेंट करने आए  हैं. मैं अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. हर किसी को मालूम था कि मैं अपनी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने आऊंगी. मैं इंडियन पेवेलियन से हूं तो मैं काफी एक्साइटेड थी। साथ ही हिना ने यह भी कहा कि अभी भी इंडस्ट्री में elitist सिस्टम मौजूद है.

मैं सेलिब्रिटी को ब्लेम नहीं करतीःहिना

आगे हिना कहती हैं- एक ओपनिंग सेरेमनी हुई थी और इंडियन पवेलियन में एक इवेंट हुआ था. वहां सब थे, बॉलीवुड से ही नहीं लेकिन सिंगर्स भी थे. मुझे उनपर गर्व है लेकिन उसी समय मुझे इस बात का भी खेद है क्यों मैं वहां पर नहीं थी. वे  घूमर कर रहे थे. मैंने वो वीडियो देखा और अपने देश पर गर्व किया. मैं सेलिब्रिटी को ब्लेम नहीं करती. मुझे लगता है ये फील्ड के लोग है जो ये सारा काम करते हैं. मैं वहां पर कम से कम ऑडियंस में ही होती, चीयर अप करती. हिना खान ने उम्मीद जताई शायद अगले साल वे इसका हिस्सा बन पाएंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें कि हिना खान कांस फेस्टिवल में अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म Country of Blind का पोस्टर लॉन्च करने पहुंची हैं और अपनी रेड कारपेट लुक को लेकर भी चर्चा में है। 
 

Related News