01 MAYWEDNESDAY2024 6:06:05 PM
Nari

माता सीता के किरदार में डूबी ड्रीम गर्ल Hema Malini, शानदार परफॉर्मेंस से जीता दिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Jan, 2024 02:54 PM
माता सीता के किरदार में डूबी ड्रीम गर्ल Hema Malini, शानदार परफॉर्मेंस से जीता दिल

अयोध्या में चल रहे महोत्सव में हेमा मालिनी भी शामिल हुई है। उन्होंने जगदगुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य की 75वें जन्मोत्सव के अवसर पर नृत्य नाटिका प्रस्तुत की है। इससे पहले उन्होंने मीडिया के साथ बात करते हुए परफॉर्मेंस देने की एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें स्वामी जी के जन्मोत्सव पर शामिल होने का सौभाग्य मिला है। सोशल मीडिया पर भी ड्रीम गर्ल की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह नाटक प्रस्तुत करती हुई दिख रही हैं। 

माता सीता के किरदार में हेमा मालिनी ने किया नृत्य 

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में हेमा मालिनी पूरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा कि - 'तुलसी पीठाधीश्वर श्री रामभद्राचार्य जी ने 17 जनवरी को अमृत महोत्सव के रुप में अयोध्या में अपना 75वां जन्मदिन मनाया है। मुझे रामायण करने का सौभाग्य मिला जिसमें मैने राम की सीता की भूमिका निभाई।'

ट्रैडिशनल लुक में दिखी एक्ट्रेस

भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने इस दौरान मां सीता का किरदार भी निभाया। एक्ट्रेस के साथ विश्व नायक ने भी परफॉर्म किया है। आपको बता दें कि विश्व नायक इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान हेमा मालिनी ने पिंक और ग्रीन साड़ी पहनी जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी। माथे पर मुकुट, बिंदी, नाक में नथ, गले में हार पहने ट्रैडिशनल लुक में फैंस को उनका लुक बेहद पसंद आया।

PunjabKesari

अयोध्या पहुंची रामायण की टीम 

बता दें कि अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम जारी है। वहीं हेमा मालिनी के अलावा रामानंद सागर की रामायण में राम, सीता, लक्ष्मण का किरदार निभा चुके अरुण गोवील, दीपिका चिखलिया टोपिवाला और सुनील लहरी भी पहुंच चुके हैं। 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के लिए रजनीकांत, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े स्टार्स को भी न्यौता दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बॉलीवुड भी हुआ राममय 

हेमा मालिनी ने इस दौरान कहा कि - 'भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पूरे देश के साथ-साथ बॉलीवुड भी राममय हो गया है। मैंने पिछले साल एक राम भजन भी गाया था। हर कोई सब कुछ राम पर तैयार कर रहा है। हम राम को लेकर आ रहे हैं और अब मथुरा की बारी है। मैं यहां बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं और पूरी दुनिया उस खास पल का इंतजार कर रही है।' इस दौरान हेमा ने पीएम की भी खूब तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'पीएम मोदी ने अपने लिए पर्सनल कुछ नहीं किया। सब कुछ देश के लिए किया है। हम अपनी संस्कृति को कैसे भूल सकते हैं। मोदी सही ढंग से विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।' देर शाम उनके मंच पर पहुंचते ही लोगों ने काफी देर तक तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। माता सीता के किरदार में नाटिका करने के दौरान एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही बटौरी।

Related News