05 MARFRIDAY2021 5:00:55 AM
Nari

Gym Fashion: जिमवियर का बढ़ा क्रेज, स्पोर्टी स्टाइल में दिखें कूल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Feb, 2021 10:53 AM
Gym Fashion: जिमवियर का बढ़ा क्रेज, स्पोर्टी स्टाइल में दिखें कूल

जमाना मॉडर्न हो गया है और बदले जमाने की तरह महिलाएं खुद की लुक भी मॉडर्न ही चाहती हैं। शादी से पहले हो या शादी के बाद, फिगर को एकदम मेंटेन रखने की चाह लगभग हर महिला को है इसलिए तो वह योगा, डांस और जिम सेंशन पर पूरा फोक्स करती हैं। योग, डांस व वर्कआउट के लिए आरामदायक स्पोर्ट वियर का चयन किया जाता है हालांकि अब स्पोर्टी लुक सिर्फ आराम के लिए नहीं बल्कि फैशन स्टेटमेंट के लिए भी कैरी किया जाता है। कंफर्ट के नजरिए से देखें तो अब लड़किया स्ट्रीट शॉपिंग के समय, ट्रेवलिंग के समय भी स्पोर्टवियर आउटफिट ज्यादा चूज करती हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड दीवाज के जिम लुक से इंस्पायर्ड यंग गर्ल्स

यंग जनरेशन, बॉलीवुड दीवाज के जिम लुक से अच्छी खासी प्रभावित हैं। मलाइका अरोड़ा से लेकर अनन्या पांडे तक, फिटनेस दीवाज के नाम से मशहूर ये हसीनाएं जिम, डांस व योगा सेंशन के दौरान नए ट्रेंडी स्पोर्टी लुक में स्पॉट होती हैं जो टीनएज, कॉलेज गोइंग हो या वर्किंग वुमेन हर किसी को इंप्रेस कर रही है। पार्टीवियर-फैमिली फंक्शन की तरह जिम लुक को परफेक्ट दिखाना भी लड़कियों की स्टाइल स्टेटमेंट का ही हिस्सा बना गया है।

PunjabKesari

टाइट्स व शॉर्ट का फैशन

स्पोर्ट ब्रा, टैंक टॉप (tank top) या क्रॉप टी-शर्ट के साथ ज्यादातर एक्ट्रेस टाइट्स पहने नजर आ रही है जिन्हें लेगिंग्स भी कहते हैं। सारा अली खान व जाह्नवी कपूर जैसी यंग दीवाज को शॉर्ट भी खूब भा रहे हैं। टीनएज व कॉलेज गोइंग लड़कियां इन यंग दीवाज के जिमवियर लुक को खूब कॉपी कर रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

जिमवियर में न्यॉन कलर का क्रेज

पहले जिमवियर कपड़ों में ज्यादातर व्हाइट या ब्लैक कलर का ही चुनाव किया जाता था लेकिन अब तो इनमें भी कई कलर का ऑप्शन है। आप मलाइका व सारा की तरह न्यॉन पिंक ग्रीन स्काई ब्लू आदि कलर का चयन भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

टॉप और लेगिंग्स के साथ जैकेट का कॉबिनेशन

स्पोर्ट्स ब्रा व लेगिंग्स के साथ जैकेट का कॉबिनेशन लड़कियों को ज्यादा कंफर्टेबल लुक देता है। आप चाहे तो योगावियर में 4 पीस सेट का चुनाव कर सकते हैं जिसमें स्पोर्ट्स ब्रा, शॉर्ट्स, लेगिंग्स और जैकेट शामिल रहती है लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि जिमवियर कपड़ों का चुनाव सही साइज में ही करें। साइज में बड़े और छोटे कपड़े आपकी लुक्स को खराब दिखाएंगे और आप आरामदायक भी महसूस नहीं करेंगी। स्पोर्टी लुक के साथ स्पोर्ट शूज का चयन कर अपनी लुक को कंप्लीट करें।

PunjabKesari

PunjabKesari

-वंदना डालिया

Related News