27 APRSATURDAY2024 1:05:05 PM
Nari

Indian Idol 13:  बेटी के सामने रोमांटिक हुए गोविंदा, स्टेज पर पत्नी को कर दिया Kiss

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Oct, 2022 05:00 PM
Indian Idol 13:  बेटी के सामने रोमांटिक हुए गोविंदा, स्टेज पर पत्नी को कर दिया Kiss

एक बेहतरीन डांसर और एक्टर गोविंदा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह किसी ना किसी रियलटी शो में नजर आ ही जाते हैं। इस दौरान वह मस्ती करने का भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल में वह इंडियन आइडल सीजन 13 के दीवाली स्पेशल एपिसोड में वाइफ सुनीता और बेटी संग पहुंचे जहां उन्होंने खूब धमाल मचाया। 

PunjabKesari
यह हम सभी जानते हैं कि गोविंदा एक लेजेंड्री एक्टर होने के साथ- साथ एक लविंग हसबैंड भी हैं। वह अपनी पत्नी पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है, ताी तो वह इंडियन आइडल के स्टेज पर कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हो गए। उन्होंने तो भरी सभा में  सुनीता को किस तक कर डाला, जिसे देख उनकी बेटी तक शरमा गई। 

PunjabKesari
दरअसल इंडियन आइडल सीजन 13 का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  सुनीता शिकायत करती हैं कि गाेविंदा ने उनके साथ कभी डांस नहीं किया है। उनकी बात सुन गोविंदा झट से तैयार हो जाते हैं और दोनों  'आपके आ जाने से'  गाने पर थिरकते हैं। इस बीच वह अपनी पत्नी को गले लगाते हुए उन्हें किस कर देते हैं।मम्मी-पापा को रोमांटिक होते देख बेटी टीना आहूजा शरमा जाती हैं और अपने चेहरे को ढंक लेती है।

PunjabKesari
यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं एक और वीडियो में सुनीता यह कहती है कि नेहा को गोविंदा बेहद पसंद करते हैं। नेहा और गोविंदा फिर मंच पर गए और फिल्म कुली नंबर 1 के उनके फेमस गाने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ पर डांस किया। इसके गाेविंदा ने नेहा की खूब तारीफी जिसे सुन वह भावुक हो गई। 
 

Related News