27 APRSATURDAY2024 3:56:14 PM
Nari

'गोपी बहू' ने जिम ट्रेनर से की शादी, लोग बोले- इससे अच्छा तो कुंवारी रह जाती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Dec, 2022 01:12 PM
'गोपी बहू' ने जिम ट्रेनर से की शादी, लोग बोले- इससे अच्छा तो कुंवारी रह जाती

सबकी चहेती 'गोपी बहू' ने आखिरकार सस्पेंस खत्म किया और अपने पति को दुनिया से मिलवाया। जी हां, गोपी बहू की शादी हो चुकी है और वो भी अपने देवर विशाल सिंह से नहीं बल्कि जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से। जैसे कि सब जानते है कि देवोलीना भट्टाचार्य ने पहले अपने पति का नाम छिपाकर रखा और लोग भी कंफ्यूजन में थे कि आखिर उनका लाइफपार्टनर है कौन..अब खुद एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर अपने पति को दुनिया से मिलवाया।


देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो अपने पति शहनवाज शेख के साथ एकदम फिल्मी अंदाज में पोज दे रही हैं। तस्वीरों में जहां देवोलीना रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं वही उनके पति शहनवाज ब्लैक सूट में। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘’आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं. आई लव यू शोनू.. चिराग लेकर भी ढूंढ़ती तो तुझ जैसा नहीं मिलता. द मिस्टीरियस मैन उर्फ़ मशहूर #शोनू और तुम सब के जीजा”। 


रिपोर्ट्स की माने तो देवोलीना ने कोर्ट मैरिज की वो भी इंटरकास्ट। देवोलीना की शादी की खबरें सुनकर जहां कुछ लोग उन्हें बधाई दे रहे है तो कुछ ट्रोल..लोगों का कहना है कि इसे शादी के लिए जिम ट्रेनर ही मिला..। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इससे अच्छा तो शादी करती ही ना करती। अन्य ने लिखा, जब पैसा हो तो शक्ल कोई नहीं देखता। देवोलीना की शादी की कई वीडियोज व फोटोज भी वायरल हो रही है। 
 

Related News