03 OCTMONDAY2022 1:58:13 AM
Nari

पहली बार ड्रग केस पर बोली  गौरी खान, बताया शाहरुख की बीवी होने का क्या है नुकसान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Sep, 2022 11:25 AM
पहली बार ड्रग केस पर बोली  गौरी खान, बताया शाहरुख की बीवी होने का क्या है नुकसान

 पिछला साल  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और  गौरी खान के लिए काफी भारी रहा था। ड्रग्स केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तार के बाद उनकी जिंदगी तहस- नहस हो गई थी। भले ही आर्यन  रिहा हो चुके हैं लेकिन उस मुश्किल वक्त को खान परिवार आज भी नहीं भूल पाया है। गौरी खान ने पहली बार इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari

गौरी खान ने खाेले कई राज

 शाहरुख की पत्‍नी और फैशन ड‍िजाइनर गौरी खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के  नए एपिसोड में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खाेले हैं। इस दौरान करण ने आर्यन को लेकर बात करते हुए कहा- "वह वक्त काफी मुश्किल भरा रहा था, आप सभी इससे और ताकतवर होकर बाहर निकले हो."। वह गोरी की तारीफ में कहते हैं कि मैं जनता हूं आप एक मां हो और आप बहुत हिम्मत वाली है। 

PunjabKesari
लोगों ने दी हिम्मत

इसके जवाब में गोरी कहती हैं कि- "जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है, लेकिन एक परिवार के रूप में हम सब साथ खड़े हैं"। वह आगे कहती हैं कि इस दौरान हमारे दोस्त, और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते उन्होंने भी हमें हिम्मत और बहुत सारा प्यार दिया, मैं सभी की आभारी हूं, जिन्होने इस मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया। 

PunjabKesari

काम काे लेकिर चिंतित हैं गोरी

इसके अलावा शो में गोरी ने यह भी बताया कि वह शाहरुख खान की बीवी होने का खामियाजा भुगत रही हैं। उन्होंने कहा-  शाहरुख वाइफ होने के कारण मैं प्रफेशनली आगे नहीं बढ़ पा रही हूं। लोग उन्हें उनके काम के वजह से नहीं बल्कि शाहरुख खान की बीवी होने के लिए ही पहचानते हैं। गोरी का कहना है कि-  सफलता की जर्नी में सुपरस्टार हसबैंड होने का टैग उनके ल‍िए हमेशा फायदेमंद साब‍ित नहीं हुआ। 

PunjabKesari

 शाहरुख की इस आदत से हैं परेशान

गौरी खान ने अपने पति की एक बुरी आदत का भी खुलासा किया। उन्होंने शो में बताया कि-  "घर में जब भी पार्टी होती है, तो शाहरुख खान गेस्ट का तबतक इंतजार करते हैं, जबतक कि उनकी कार नहीं दिख जाती।  कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के दौरान अंदर से ज्यादा समय बाहर बिताते हैं। फिर लोग उनकी ढूंढ़ने लगते हैं. इससे मुझे ऐसा लगता है कि हम पार्टी घर के अंदर नहीं बल्कि बाहर सड़क पर कर रहे हैं ”। 


 

Related News