28 APRSUNDAY2024 12:08:21 PM
Nari

लेबर पेन के बीच खुद कार चलाकर अस्पताल पहुंची थी गौहर खान, शेयर किया अपना Experience

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2023 12:30 PM
लेबर पेन के बीच खुद कार चलाकर अस्पताल पहुंची थी गौहर खान, शेयर किया अपना Experience

मांं बनने के बाद हर महिला की जिंदगी एकदम बदल जाती है। जब तक वह मां नहीं बनतीं, तब तक उसे अपने अंदर छिपी ताकत और हिम्‍मत का भी पता नहीं चलता है। एक्ट्रेस गौहर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, अपने बच्चे को जन्म देने से पहले उन्हें एहसास हुआ कि उनके अंदर कितनी शक्‍ति है। तभी तो वह डिलीवरी के लिए खुद ही कार चलाकर अस्पताल पहुंच गई थी। 

PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस मां बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। वह बताती हैं कि बेटे जेहान के आने के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आ गया है। बेटे के साथ वह इतनी बिजी रहती हैं कि उनके पास खुद के लिए बिल्कुल टाइम नहीं बचता। अब इसी बीच उन्होंने अपने से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जिसे सुन लोग उनकी हिम्मत की तरीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक गौहर खान ने हाल ही में अपने डिलीवरी वाले दिन का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उनका डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट था और वे खुद ड्राइव करके अस्पताल गई थी, तभी उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया था। हालांकि इस दौरान उनके पति जैद उनके पास ही बैठे थे ,लेकिन पूरे रास्ते कार गौहर ने ही ड्राइव की। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा-  'मेरे पति को पता है कि मुझे ड्राइविंग कितनी पसंद है, लेकिन वो ये भी जानते हैं कि इन सड़कों पर प्रेग्नेंसी में ड्राइव करना काफी रिस्की होता है। गौहर ने कहा- मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में गाड़ी ड्राइव की है, अपनी डिलीवरी वाले दिन भी मैं ड्राइव कर रही थी और जैद बराबर मेरे बगल में बैठे थे.'। उनका कहना है कि अपने बेटे के लिए वह हमेशा बेस्ट मां बनने का प्रयास करती रहती हैं।

Related News