20 MAYMONDAY2024 7:36:58 PM
Nari

बेटे की बर्थडे पार्टी में गौहर और ज़ैद ने तोड़ा बड़ा नियम, BMC ने हथौड़ा चलाकर सिखाया सबक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2024 06:33 PM
बेटे की बर्थडे पार्टी में गौहर और ज़ैद ने तोड़ा बड़ा नियम, BMC ने हथौड़ा चलाकर सिखाया सबक

टीवी के सबसे फेमस कपल्स गौहर खान और ज़ैद दरबार का लाडला बेटा एक साल हो गया है। अपने छोटे राजकुमार के इस दिन को खास बनाने के लिए वैसे तो कपल ने कोई कमी नहीं छोड़ी। 9 मई को जेहान  के लिए शानदार बर्थडे पार्टी रखी गई, हालांकि इस दौरान रंग में भंग तब पड़ गया जब  मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने सब तहस-नहस कर दिया। चलिए जानते हैं क्या हैं पूरा मामला।


गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे जेहान के खास दिन के लिए शानदार पार्टी रखी, इसमें  जंगल थीम के तहत ही  डेकोरेशन करवाया गया था। मेन गेट के बाहर हरी घास से बना एक बड़ा दरवाजा लगाया है, जिस पर 'वेलकम टू द जंगल' लिखा हुआ था। मीडिया को बांटी गई  मिठाई के डिब्बों पर भी जंगल बना हुआ था और ऊपर लिखा था, 'ज़ेहान एक साल का हो गया।'

PunjabKesari
बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के चक्कर में कपल ने एक बहुत बड़ा नियम तोड़ दिया, जिसका खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। दरअसल जंगल थीम वाला एंट्री गेट  फुटपाथ पर बनाया गया था, ऐसे में बीएमसी अधिकारियों ने होटल स्टाफ से इसे हटाने को कहा। ऐसे ना करने पर अधिकारियों ने एंट्री गेट को तोड़  डाला। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में देख सकते हैं कि  अधिकारियों ने गेट को उखाड़ फेंका और टैम्पू में डालकर ले गए। बीएमसी के इस कदम के चलते पार्टी का माहौल थोड़ा बिगड़ गया था। वहीं पार्टी की बात करें तो गौहर के छोटे नवाब ने बेहद शानदार तरीके से एंट्री की। पार्टी के लिए एक्ट्रेस ने  ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन के साथ जालीदार ड्रेस कैरी की थी।  वहीं जैद भी ब्लैक आउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। 

Related News