04 MARTHURSDAY2021 1:31:12 PM
Nari

गणेश आचार्य का ट्रांसफार्मेशन देख चौंके कपिल, ये स्टार्स भी हुए Fat से Fit

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Dec, 2020 11:34 AM
गणेश आचार्य का ट्रांसफार्मेशन देख चौंके कपिल, ये स्टार्स भी हुए Fat से Fit

आजकल मोटापा हर किसी की समस्या बनता जा रहा है। यह आम लोगों की समस्या ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनपर कभी मोटापा हावी हुआ था लेकिन समय रहते उन्होंने अपने शरीर को फैट से फिट कर लिया। पिछले एक दशक से बॉलीवुड को अपने इशारों पर नचाने वाले गणेश आचार्य को भला कौन नहीं जानता। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अपने डांस मूव्मेंट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं लेकिन इन दिनों वह अपने ट्रांसफाॅर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

घटाया 98 किलो वजन

एक समय में गणेश आचार्य का वजन 200 किलो हुआ करता था। आज उनका वजन 98 किलो हो गया है। इसका खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर किया। इस वीकेंड पर कपिल के शो में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य समेत टेरेंस लुइस और गीता कपूर नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो काफी वायरल हो रहा है। खुद सोनी चैनल ने इस शो के प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

PunjabKesari

जब गणेश आचार्य शो पर आते हैं तो कपिल उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। वह उनसे पूछते हैं कि आपने कितना वजन कम कर लिया है। इस पर जवाब देते हुए गणेश आचार्य कहते हैं 98 किलो। जिसके बाद कपिल मस्ती करते हुए कहते हैं आपने दो आदमी गायब कर दिए। प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होगा। 

 

आपको बता दें सिर्फ गणेश आचार्य ने ही नहीं बल्कि ऐसे कई बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने अपने आपको फैट से फिट बनाया।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से पहले 16 किलो वजन घटाकर अपने आप बिल्कुल फिट कर लिया था। 

PunjabKesari

जरीन खान

सलमान की फिल्म वीर से डेब्यू करने वाली जरीन खान का वजन कभी 100 किलो हुआ करता था लेकिन अब वह 50 किलो की है। वह अपनी परफेक्ट फिगर के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

अदनान सामी

गायक अदनान सामी का वजन 200 किलो था जिस वजह से उन्हें घुटनों की समस्या भी हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपना वजन कम करने की ठान ली और खुद को फैट से फीट बनाया।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर का वजन फिल्मों में आने से पहले लगभग 130 किलो था लेकिन उन्होंने जिम में लगातार पसीना बहाकर खुद को फिट बनाया।

Related News