09 MAYTHURSDAY2024 12:39:47 AM
Nari

इंडस्ट्री में बैन हुई गौहर खान, जानबूझकर की गलती, अब FWICE ने उठाया कड़ा कदम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Mar, 2021 05:00 PM
इंडस्ट्री में बैन हुई गौहर खान, जानबूझकर की गलती, अब FWICE ने उठाया कड़ा कदम

एक्ट्रेस गौहर खान की मुश्किलों दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। गौहर खान कोरोना संक्रिमत पाई गई थी लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग कर रही थी। जिसके चलते बीएमसी ने एक्ट्रेस पर FIR दर्ज करवाई थी। वहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) की तरफ से गौहर खान के खिलाफ बड़ा कदम उठाया गया है। 

PunjabKesari

इंडस्ट्री से बैन हुई गौहर 

मिली जानकारी के मुताबिक गौहर खान की इस लापरवाही पर कार्रवाई करते हुए FWICE ने एक्ट्रेस को दो महीने के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया है। 

PunjabKesari

गौहर ने किया नियमों का उल्लंघन- FWICE 

एक नामी वेबसाइट के साथ हुई बातचीत में FWICE के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रिमत होने के बाद गौहर खान का होम क्वारंटीन ना होना एक गैर-जिम्मेदाराना रवैया है। ऐसा करके गौहर खान कई लोगों की जिंदगियों को खतरे में डाल रही है। बीएमसी ने उनके हाथ में होम क्वारंटीन का स्टैम्प भी लगाया था लेकिन फिर भी एक्ट्रेस बाहर घूम रही थी। इसी वजह से फेडरेशन ने उन्हें दो महीनों के लिए बैन करने का फैसला किया है।

PunjabKesari

वहीं हाल ही में गौहर खान की तरफ से कोरोना संक्रमित होने की खबर पर बयान जारी कर कहा गया था कि एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिस पर 15 मार्च की तारीख दर्ज है। उन्हें लेकर किसी भी तरह की अटकलें ना लगाई जाए। वहीं बीएमसी का कहना है कि वह कोरोना पाॅजिटिव है जिसके चलते बीएमसी ने बीते दिन केस दर्ज करवाया है। 

Related News