26 JUNWEDNESDAY2024 10:43:39 AM
Nari

शादी में ड्रेसेज के साथ परफेक्ट रहेंगी ये Trendy Footwears, आप भी जरूर करें ट्राई

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 09 Jun, 2024 12:04 PM
शादी में ड्रेसेज के साथ परफेक्ट रहेंगी ये Trendy Footwears, आप भी जरूर करें ट्राई

नारी डेस्क: दोस्त की शादी हो या फिर खुद की लड़कियां खूबसूरत दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ती। ड्रेसेज से लेकर फुटवियर्स वह किसी भी चीज में कमी नहीं रहने देना चाहतीं। ड्रेसेज भी तभी अच्छी लगती है जब उसके साथ मैचिंग और अच्छे फुटवियर्स पहने हों। अक्सर देखा गया है कि ड्रेसेज के चलते लड़कियां फुटवियर इग्नोर ही कर देती हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे फुटवियर्स बताते हैं जिन्हें आप शादी में पहन सकती हैं। तो चलिए डालते हैं इन पर एक नजर...

इस तरह की पेंसिल हील आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की फुटवियर में आपका पैर भी नहीं थकेगा और आप वेडिंगर अच्छे से एंजॉय कर पाएंगी। 

PunjabKesari


बंद फ्लैट चप्पलें आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती हैं। सूट के साथ आप इस तरह के फुटवियर्स आसानी से कैरी कर पाएंगी। 

PunjabKesari


आप चाहें तो इस तरह की स्टाइलिश हील्स भी अपने वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकते हैं। सिंपल फुटवियर भी आपको वेडिंग में एक हटके लुक देंगी। 

PunjabKesari


बॉर्बी फील के लिए आप व्हाइट कलर की ऐसी सैंडल कैरी कर सकती हैं। इस तरह के सैंडल पहनकर आप कहीं भी घूम सकती हैं और फंक्शन को आसानी से एंजॉय भी कर पाएंगे। 

PunjabKesari


अगर आप हील्स वेडिंग में नहीं डालना चाहती हैं तो फ्लैट्स के साथ अपने पैरों को और भी निखार सकती हैं। खासकर सिंपल सूट के साथ फ्लैट फुटवियर आपको एक बेहतरीन लुक देंगे। 

PunjabKesari


पंजाबी जुती आपके लिए वेडिंग सीजन में एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। अगर आप शादी के किसी फंक्शन में पंजाबी सूट पहनने वाली हैं तो उसके साथ इस तरह की जूती एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी। 

PunjabKesari



 


 
 

Related News