29 APRMONDAY2024 5:41:03 AM
Nari

बीच हवा में यात्रियों का हुआ मौत से सामना, देखें किस तरह तूफानी हवाओं से डगमगाई फ्लाइट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Feb, 2024 05:15 PM
बीच हवा में यात्रियों का हुआ मौत से सामना, देखें किस तरह तूफानी हवाओं से डगमगाई फ्लाइट

इंडिगो के विमान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख किसी की भी सांसे अटक जाए। यहां यात्रियों का मौत का सामना करना पड़ा। खराब मौसम के चलते विमान हवा में फंस गया, जिसकी कारण लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन पर क्या बिती होगी।


दरअसल इन दिनों कश्मीर से लेकर दिल्ली तक मौसम बेहइ खराब चल रहा है। कई जगह बर्फबारी के चलते रास्ते भी बंद कर दिए गए है। बिगड़ते मौसम का असर इंडिगो के विमान में भी देखने को मिला। नई दिल्ली से श्रीनगर जा रही यह फ्लाइट खराब मौसम के कारण  डगमगाने लगी, जिससे इसमें सवार लोगों की सासें अटक गई।

PunjabKesari
विमान में मौजूद एक यात्री ने इस पूरे हादसे का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं किफ्लाइट हवा में हिलोरें खा रही है और उसमें बैठे पैसेंजर बुरी तरह से डरे हुए हैं। यात्रियों को लगा कि उनकी जान नहीं बच पाएगी, ऐसे में वह भगवान से प्रार्थना करते नजर आए।

PunjabKesari
हालांकि पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए फ्लाइट पर काबू पा लिया और श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करा दी गई। लैंडिंग के बाद यात्रियों की जान में जान आई। जानकारी के अनुसार  फ्लाइट नंबर 6E6125 ने शाम 5.25 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरी, इसी बीच भारी बारिश के कारण विमान चलाने में दिक्कत आई।  ऐसे में चालक दल ने सभी ऑपरेशनल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्लाइट श्रीनगर में सुरक्षित रूप से उतार दी।

Related News