15 AUGMONDAY2022 12:33:58 AM
Nari

बोनी कपूर साइबर ठगी,  शातिरों ने क्रेडिट कार्ड से कर डाली 4 लाख की Shopping

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 May, 2022 08:56 AM
बोनी कपूर साइबर ठगी,  शातिरों ने क्रेडिट कार्ड से कर डाली 4 लाख की Shopping

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए। उनके क्रेडिट कार्ड से एक अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी करते हुए कुल 3.82 लाख रुपये की खरीदारी कर डाली। मुंबई पुलिस को  इस मामले में शिकायत दी गई है।

PunjabKesari

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कपूर के एक सहायक ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत अंबोली पुलिस थाने में बुधवार को दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने कपूर के क्रेडिट कार्ड का विवरण और पासवर्ड हासिल कर नौ फरवरी को ऑनलाइन खरीदारी की थी।

PunjabKesari
शिकायत के मुताबिक, कपूर को इस धोखाधड़ी के बारे में तब पता चला जब उनके बैंक के एक अधिकारी ने क्रेडिट कार्ड के बिल के भुगतान के लिए 30 मार्च को उन्हें कॉल किया। अंबोली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

PunjabKesari
जांच में यह बात सामने आई है कि  9 फरवरी को साइबर फ्रॉड ने पांच ट्रांजेक्शन कर बोनी के खाते से 3 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर किए। बताया जा रहा है कि अकाउंट से पैसा गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गया है। 
 

Related News