05 DECSATURDAY2020 2:58:31 AM
Nari

Shocking! पांचवीं के बच्चे ने ऑनलाइन क्लास खत्म होते ही लगा ली फांसी, बाथरूम में मिला शव

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Nov, 2020 11:31 AM
Shocking! पांचवीं के बच्चे ने ऑनलाइन क्लास खत्म होते ही लगा ली फांसी, बाथरूम में मिला शव

बच्चों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सरकार ने इस साल स्कूल बंद रखे। मार्च महीने से स्कूल तो बंद हैं लेकिन बच्चे ऑनलाइन क्लास से अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। इस दौरान भी स्कूलों की तरफ से वैसे ही बच्चों के एग्जाम लिए जा रहे हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि आज कल बच्चों पर पढ़ाई का बहुत स्ट्रेस है जिसके कारण माता-पिता भी ये नहीं जान पाते हैं कि बच्चों के दिमाग में क्या चल रहा है। वहीं इसी बीच बेहद दुखद और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मध्य प्रदेश में पांचवी कक्षा के छात्र ने ऑनलाइन क्लास के बाद आत्महत्या कर ली। 

ऑनलाइन क्लास के बाद कर ली आत्महत्या 

यह दुखद खबर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की है। जहां सार्थक सक्सेना नाम के छात्र ने ऑनलाइन क्लास के बाद स्कूल टाई से फंदा बनाकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर उस बच्चे ने ऐसा कदम किस कारण से उठा लिया। ये पूरी घटना थाटीपुर इलाके की दर्पण कॉलोनी की है। 

PunjabKesari

पढ़ाई में होशियार था सार्थक

माता-पिता की मानें तो सार्थक पढ़ाई में बहुत होशियार था। घटना के दिन ऑनलाइन क्लास लगाने के बाद सार्थक बाथरूम गया और जब वह काफी देर से बाहर न आया तो घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि सार्थक का शव टाइ के फंदे से लटका हुआ था। सार्थर के पिता की मानें तो वह इलेक्ट्रॉनिक सामान से कुछ नया तैयार करने के लिए हमेशा एक्सपेरिमेंट करता रहता था। 

मामले की जांच जारी 

मिली जानकारी के मुताबिक सार्थक दो ऑनलाइन क्लास अटेंड करता था। पहली क्लास जो कि दोपहर 1:30 से 2:00 बजे तक होती थी और दूसरी क्लास दोपहर 3:00 से 3:30 बजे तक चला करती थी। माता पिता के साथ साथ सबके मन में एक ही सवाल है कि क्लास के बाद ऐसा क्या हुआ कि छात्र ने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस अब बच्चे के शव को हिरासत में लेकर मामलें की जांच में हुई है।

Related News