14 AUGSUNDAY2022 11:13:38 PM
Nari

'मैं शादी के एक साल बाद ही भाग जाना चाहती थी', Farah Khan का शॉकिंग खुलासा!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Jul, 2022 05:03 PM
'मैं शादी के एक साल बाद ही भाग जाना चाहती थी', Farah Khan का शॉकिंग खुलासा!

फिल्म डायरेक्टर व एक्ट्रेस फराह खान वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती लेकिन हाल में ही उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन सभी हैरान रह गए। मीका के स्वयंवर में पहुंची फराह ने कहा कि वो शादी के एक साल बाद ही भाग जाना चाहती थी।

मीका के शो में पहुंची फराह ने किया खुलासा

फराह मीका को अपना भाई मानती है। ऐसे में वो मीका के स्वयंवर में पहुंची और उन्होंने कहा, मीका काफी सेंसिटिव है इसलिए केवल एक सुलझी हुई लड़की ही उन्हें हैंडल कर सकती है. मुझे लगता है शादी करने की कोई स्टैंडर्ड उम्र नहीं होती है. आपको तब शादी करनी चाहिए जब आपको सही इंसान मिले. साथ ही फराह ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और कहा- मैं अपनी शादी के पहले साल में भाग जाना चाहती थी क्योंकि मेरे लिए एडजस्ट करना काफी मुश्किल हो रहा था.

साल 2004 में फराह ने की थी लवमैरिज

बता दें कि फराह खान ने साल 2004 में एडिटर व डायरेक्टर शिरीष कुंदर से शादी की थी। फराह अपने पति से 8 साल बड़ी है। दोनों की लव मैरिज है। एक शो में फराह ने अपनी लवस्टोरी बताई थी। फराह ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि शिरीष मन ही मन उन्हें पसंद करते हैं लेकिन जल्द ही फराह भी उनके करीब आ गई।

नशे में पति ने किया था प्रपोज 

दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर शुरू हुई थी। फिल्म साइन करने से पहले ही शिरीष का फराह पर क्रश था और जब उन्हें फिल्म के लिए बतौर एडिटर जॉब ऑफर किया गया तो उन्होंने झट से स्वीकार कर लिया हालांकि उन्हें इसके लिए पैसे भी काफी कम मिल रहे थे लेकिन वो फराह को पसंद करते थे इसलिए उन्होंने यह जॉब की। वक्त के साथ फराह को महसूस हुआ कि शिरीष एक समझदार व्यक्ति है और वो भी उनको पसंद करने लगी। फिर एक दिन पार्टी में शराब के नशे में शिरीष ने अपने दिल की बात फराह को कह दी और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। करीब 7 महीने डेटिंग के बाद गोवा में उन्होंने सगाई की थी। शिरीष ने एक इंटरव्यू में कहा था, "हम अब्रॉड नहीं जा सकते थे, इसलिए गोवा को चुना था। वह भी रोमांटिक जगह है।"

रिश्ते को लेकर सीरियस थे शिरीष

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए फराह ने एक शो में बताया था, "शिरीष ने मुझसे कहा- डार्लिंग अगर तुम मुझसे शादी नहीं करना चाहतीं तो चली जाओ। मैं तुम्हें सिर्फ देखकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। अगर तुम सीरियस हो और हम शादी करने जा रहे हैं तो ही इस रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे।"

इसके बाद फराह ने काफी सोचा और फिर शिरीष से शादी करने का फैसला लिया। जब फराह ने शिरीष से घर बसाने का फैसला लिया था तब पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई थी। दरअसल, उस वक्त किसी को नहीं पता था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है।   शिरीष की लाइफ में उनके ऊपर तमाम तरह के आरोप भी लगे लेकिन फराह ने कभी भी इन सभी बातों की परवाह नहीं की। साल 2008 में फराह और शिरीष 3 बच्चों के पेरेंट्स बने।

Related News