13 JULSATURDAY2024 4:48:10 AM
Nari

शाहरुख से लड़की पटाने के टिप्स मांग रहा था फैन, किंग खान ने दिया बड़ा ही मजेदार रिप्लाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2023 05:00 PM
शाहरुख से लड़की पटाने के टिप्स मांग रहा था फैन, किंग खान ने दिया बड़ा ही मजेदार रिप्लाई

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में  फिल्म जवान का नया पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसमें शाहरुख खान,नयनतारा और विजय सेतुपति नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से पहले ही वह फैंस के साथ जुड़ गए हैं और किसी ना किसी बहाने उनसे बातचीत करते रहते हैं।  वह ट्विटर पर 'आस्क एसआरके सेशन' के जरिए लोगों के सवालों के जवाब देते हैं।

PunjabKesari
 शाहरूख खान की खास बात यह है कि वह किसी को निराश नहीं करते हैं और हर किसी के सवालों का बहुत अच्छे से जवाब देते हैं।  'आस्क एसआरके सेशन' के दौरान एक फैन ने उनसे लड़कियों को इंप्रेस करने के टिप्स मांगे, जिसके जवाब में किंग खान ने बड़े ही मजेदार बात कही। फैन ने लिखा- 'सर जी लड़की कैसे पटाए कुछ टिप्स दीजिए न...' इसपर जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा- 'पहला सबक ये 'पटना पटाना' मत बोलो, अच्छा नहीं लगता.' ।

PunjabKesari
वहीं  एक यूजर ने शाहरुख से कहा कि वे अब जवान नहीं रहे। जवान होने की एक उम्र होती है। शाहरुख ने मजेदार रिप्लाई करते हुए कहा कि बेवकूफी की भी कोई उम्र नहीं होती फिर एक अन्य फैन ने लिखा- 'एक इंसान होने के नाते मैं आपसे प्यार करता हूं.. क्या जवान में आपका रोमांटिक साइड दिखाई देगा?' किंग खान ने इसके जवाब में लिखा- सभी तरफ...फ्रंट से...बैक से...साइड से...आप मुझे पूरी तरह 3D IMAX वर्जन में देखेंगे, चिंता न करें. #जवान.'।

PunjabKesari
एक फैन ने शाहरुख से फिल्म में गंजे होने की वजह भी पूछी। जवाब में शाहरुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि घर के बाहर ओले पड़ रहे थे, इसलिए गंजा हो गया। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- मंगेतर को बोल रहा हूं, जवान देखने को। वो बोल रही कि मेरे जवान तो तुम हो। मुझे नहीं देखना SRK को। इसके जवाब में शाहरूख ने लिखा- जवाब- ठीक है भाई, तुम उसी की सुन लो। किसी और से फिल्म की कहानी सुन लेना। लेकिन अगली फिल्म का नाम डंकी है, उसे देखेंगी क्या। या फिर तुम डंकी भी लगते हो?

Related News