17 JANMONDAY2022 5:47:25 AM
Nari

बोल्ड Kylie Jenner के नाम एक और रिकॉर्ड,  बनी 300 मिलियन फॉलोअर्स वाली पहली महिला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jan, 2022 03:31 PM
बोल्ड Kylie Jenner के नाम एक और रिकॉर्ड,  बनी 300 मिलियन फॉलोअर्स वाली पहली महिला

अमेरिका की मशहूर टीवी पर्सनैलिटी, मॉडल और बिजनसवुमन काइली जेनर ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।  करोड़ों-अरबों के बिजनस की मालकिन काइली के इंस्ट्राग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, इतने  फॉलोअर्स तक पहुंचने वाली वह पहली महिला हैं। 

PunjabKesari
 काइली अकसर अपने  फैंस के साथ अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। लोगों को उनका बोल्ड अंदाज काफी भाता है। इसके साथ ही वह दुनिया की सबसे अमीर युवा अरबपति महिला भी हैं।  उनके खुद का मेकअप ब्रांड है, जिसकी इतनी बिक्री होती है कि वह मेकअप और फैशन इंडस्ट्री की क्वीन बन गई हैं। 

PunjabKesari
 साल 2018 में काइली ने फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग को पछाड़कर सबसे कम उम्र की अरबपति का खिताब अपने नाम कर लिया था।   काइली ने साल 2015 में "काइली कॉस्मेटिक" के नाम से अपने मेकअप ब्रांड की शुरुआत की थी। इस एक बिजनस ने ही काइली को कम समय में ही अरबपति बना दिया।

PunjabKesari
काइली की कंपनी के प्रोडक्ट्स को तमाम हॉलीलुड स्टार्स के अलावा तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां इस्तेमाल करती हैं।  2014 में काइली ने अपने बालों के साथ प्रयोग करना शुरू किया. उनका फैशन सेंस बेहतर हो गया था और वह काफी बड़ी लगने लगी थीं. इसी समय उन्होंने अपने लिप की पहली सर्जरी भी कराई।

PunjabKesari
 20 साल की उम्र में काइली ने अपना मेकअप ब्रांड लॉन्च किया और अपने एक ऊपर एक रियल्टी शो भी शुरू किया. इस दौरान उन्होंने कई न्यूड फोटोशूट भी कराए। एक बार उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हे कहा कि-  'तुम एक अच्छी किसर हो लेकिन तुम्हारे होठ बहुत छोटे हैं।' ​इसके बाद काइली को लगने लगा कि वह किस करने के लायक ही नहीं हैं। यहीं से काइली ने लिप फिलर्स का प्रयोग करना शुरू कर दिया।

Related News