04 MAYSATURDAY2024 2:57:42 PM
Nari

ईशा ने मारा था अमृता को जोरदार थप्पड़, बोली- 'डिसर्व करती थी वो मुझे कोई अफसोस नहीं'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jun, 2022 10:11 AM
ईशा ने मारा था अमृता को जोरदार थप्पड़, बोली- 'डिसर्व करती थी वो मुझे कोई अफसोस नहीं'

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल वैसे तो फिल्मों से दूर हैं हालांकि सोशल मीडिया और इवेंट के जरिए वह लाइमलाइट में आ ही जाती है लेकिन इन दिनों वह अपनी पुराने किस्से के लिए फिर से सुर्खियों में आ गई थी दरअसल ये किस्सा उनका और अमृता राव से जुड़ा है जब उन्होंने एक जोरदार थप्पड़ उनके मुंह पर जड़ दिया था और उसका उन्हें कभी कोई अफसोस भी नहीं हुआ।

PunjabKesari

दरअसल ये वाक्या साल 2005 का है जब ईशा देओल और अमृता राव के बीच तकरार इस कद्र बढ़ गई थी कि बात थप्पड़ तक पहुंच गई। दोनों उस समय फिल्म  ‘प्यारे मोहन’ में काम कर रहे थे जिसमें फरदीन खान और विवेक ओबेरॉय भी थे। 

PunjabKesari
इससे जुड़े एक टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा ने इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘ हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था।  पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी। अमृता ने मुझे डायरेक्टर के सामने गाली थी। हम सभी को लगा था कि ये पूरी तरह गलत है। अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है क्योंकि उसने जो किया उसके बदले मेरा ऐसा करना गलत नहीं था। वो ये डिजर्व करती थी। बाद में अमृता ने इसके लिए माफी मांगी और मैंने उन्हें माफ भी कर दिया। अब हम दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।”

अपने गुस्से पर बात करते हुए ईशा ने कहा, 'मैं सभ्य परिवार से ताल्लुक रखती हूं और जब तक मुझे ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता तब तक मैं ऐसा कुछ कर ही नहीं सकती। ये मेरा स्वभाव ही नही है।”

PunjabKesari

हालांकि इस वाक्या पर अमृता ने भी एक इंटरव्यू में कहा था- 'उसे दोष देना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। यह किस्सा अब खत्म हो गया है।'

PunjabKesari

इस समय दोनों ही एक्ट्रेस पर्दे से दूर हैं और अपनी शादीशुदा लाइफ में बिजी हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जबकि अमृता राव अपने पति आरजे अनमोल के साथ एक यू-ट्यूब चैनल चलाती हैं हाल ही में उन्होंने अपनी लवस्टोरी यूट्यूब चैनल पर साझा की थी।
Amrita Rao-RJ Anmol ask fans for 'baby names suggestions'

Related News