09 MAYTHURSDAY2024 3:42:06 AM
Nari

'बंदी तेरी, रोमांस मेरा! ' Elvish के कमेंट से भड़के अविनाश, टास्क करने से किया इंकार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Jul, 2023 05:05 PM
'बंदी तेरी, रोमांस मेरा! ' Elvish के कमेंट से भड़के अविनाश, टास्क करने से किया इंकार

'बिग बॉस ओटीटी 2' की पिछले महीने धमाकेदार शुरुआत हुई। हर दिन रियलिटी शो में कुछ नया देखने को मिल रहा है। वहीं हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में आए। जिसके बाद घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई जब एल्विश ने टास्क में dictator की भूमिका निभाते हुए सारे घरवालों  की नाक में दम करने लगे। इस दौरान उन्होंने खासकर अविनाश और फलक से खूब पंगे लिए।

PunjabKesari

एल्विश यादव बने घर के तानाशाह

तानाशाही' टास्क के कारण घर में काफी बहस हो गई। टास्क में ये था कि अगर ये सफलतापूर्वक किया जाता है, तो एल्विश को कप्तान के रूप में अपनी जगह सुरक्षित करने का मौका मिलेगा। शुरुआत में एल्विश फलक नाज़ को अपने शब्दों को दोहराने के लिए कहते हैं। यहां, एल्विश फलक से कई बातें कहलवाते हैं, जो अविनाश को बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं।

अविनाश और एल्विश में हुई जमकर तकरार

बाद में जब अविनाश कुर्सी पर आकर बैठते हैं और लेकिन वो एल्विश की बातों को दोहराने से साफ मना कर देते हैं। जिससे  एल्विश को गुस्सा आता है और वो कहते हैं  कि जब अविनाश एलिमिनेट हो जाएगा, तो वह उसकी पीठ पीछे कई काम करेंगे। एल्विश यहीं नहीं रुकते, वो आगे कहते हैं, 'बंदी तेरी, रोमांस मेरा।' ये साफ तौर पर फलक के लिए था, जिससे उनको काफी गुस्सा आ जाता है।

PunjabKesari

एल्विश का अविनाश को लेकर ये कमेंट

ये सब होने के बाद फलक जोर से चिल्लाती हैं, 'मेरा नाम मत लो, तुम मेरा नाम क्यों ले रहे हो? आप किसके बारे में बात कर रहे हैं?' एल्विश कहते हैं, 'मैंने किसी का नाम नहीं लिया।' गुस्से में अविनाश भी टास्क बंद कर देते हैं और कहते हैं कि वह नहीं चाहते कि एल्विश कैप्टन बने।  अब आने वाले समय में पता चलेगा की कप्तान की कुर्सी एल्विश जीत पाते हैं या हर बार की तरह टास्क रद्द हो जाता है।
 

Related News