03 OCTMONDAY2022 1:57:32 AM
Nari

Child Fashion: गरबा के लिए बेटियों को करना है तैयार तो यहां से लें Idea

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Sep, 2022 02:21 PM
Child Fashion: गरबा के लिए बेटियों को करना है तैयार तो यहां से लें Idea

कुछ ही दिनों में नवरात्रि का त्योहार शुरु होने वाला है। नवरात्रि के चहल-पहल हर कई देखने को मिलती हैं। बच्चों के स्कूल में भी नवरात्रि पर गरबा कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। गरबा कार्यक्रम में अगर आपके बेटी भी हिस्सा लेने वाली है तो आप उसे इस तरह की खूबसूरत ड्रेसेज पहना सकते हैं। छोटी लड़कियों को आप इस तरह के ड्रेसेज पहना सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं बच्चों के कुछ यूनिक ड्रेसेज के बारे में...

घाघरा चोली 

आप अपनी बेटी को रेड और ब्लू कलर का घाघरा चोली पहना सकती हैं। इसके साथ सिंपल मेकअप, हेयरस्टाइल और लाइट वेट ज्वेलरी के साथ आप अपनी लाडली का श्रृंगार पूरा कर सकते हैं। 

PunjabKesari

 फ्राक सूट 

अगर आप बेटी को घाघरा चोली नहीं पहनाना चाहती तो इस तरह की सिंपल फ्रॉक भी उनके लिए आप बनवा सकते हैं। सिंपल ड्रेसेज के साथ उनके लुक को आप हाइलाइट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

लाइट वेट लहंगा चोली 

आप इस तरह का सिंपल सा लंहगा चोली भी अपनी बेटी के लिए ला सकती हैं। सिंपल मीनिमल लुक के साथ बालों की इस तरह की चोटी बनाकर आप उनके लुक को हाइलाइट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

गुजराती वर्क चोली 

आप इस तरह के गुजराती वर्क की चोली के साथ भी बेटी के लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। सिंपल लुक के साथ आप बालों में कुछ यूनिक सा हेयरस्टाइल बनाकर अपनी लाडली को सजा सकते हैं। 

PunjabKesari

धोती कुर्ता ड्रेस 

अगर आपकी बच्ची छोटी है तो आप उसके लिए इस तरह की सिंपल ड्रेस भी खरीद सकती हैं। सिंपल धोती कुर्ता लुक के साथ आप बेटी के लुक को हाइलाइट कर सकते हैं। इस तरह की ड्रेस में आपकी बेटी बहुत प्यारी भी लगेगी और हर कोई उसकी तारीफ भी करेगा। 

PunjabKesari

Related News