13 JULSATURDAY2024 4:35:12 AM
Nari

फ्लाइट में डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, बगल मे बैठी 14 साल की लड़की के सामने की गंदी हरकत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2023 05:31 PM
फ्लाइट में डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, बगल मे बैठी 14 साल की लड़की के सामने की गंदी हरकत

अमेरिका में भारतीय मूल के एक चिकित्सक को पिछले साल एक उड़ान में एक किशोरी के बगल में बैठकर कथित तौर पर अश्लील कृत्य करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन पर 14 साल की नाबालिग लड़की के बराबर वाली सीट पर बैठकर हस्तमैथुन करने का आरोप है, शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की गई।   

PunjabKesari
मैसाचुसेट्स स्थित अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय के अनुसार, डॉ. सुदीप्त मोहंती (33) को एक आपराधिक शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया, जिसमें मोहंती पर अमेरिका के विशेष विमान क्षेत्राधिकार में रहते हुए अशोभनीय और अश्लील कृत्य के आरोप लगाये गए हैं। पिछले साल मई में, मोहंती एक महिला साथी के साथ होनोलूलू से बोस्टन के बीच यात्रा कर रहे थे।  वह 14-वर्षीया एक किशोरी के  बगल में बैठे थे, जो अपने दादा-दादी के साथ यात्रा कर रही थी। 

PunjabKesari

आरोपों के अनुसार, उड़ान के दौरान किशोरी ने मोहंती को हस्तमैथुन करते हुए देखा। इसके बाद लड़की एक अलग पंक्ति में एक खाली सीट पर चली गई और बोस्टन पहुंचने के बाद परिवार के सदस्यों को इस घटना के बारे में सूचित किया। परिवार ने कानून प्रवर्तन एजेंसी को सूचित किया गया। एफबीआई प्रभारी, बोस्टन डिवीजन के कार्यवाहक विशेष एजेंट क्रिस्टोफर डिमेना ने कहा- ‘‘डॉ मोहंती पर 14 वर्षीय लड़की के सामने जो कृत्य करने का आरोप है, वह निंदनीय है।

PunjabKesari
 नाबालिग लड़की ने इस पूरी घटना को 'गंदी और बेहद असुविधाजनक' बताया है। उसने कहा कि इस घटना के बाद वह फ्लाइट में दूसरी सीट पर शिफ्ट हो गई। हालांकि डॉक्टर ने सभी आरोनों को झूठा बताया और कहा कि उन्हें कुछ भी याद नहीं है। अमेरिका के संघीय जांच ब्यूरो (Federal Bureau of Investigation) ने इस पूरी घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Related News