04 AUGTUESDAY2020 5:28:59 AM
Nari

दिशा सालियान की मां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोनों मामलों में कोई कनेक्शन नहीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Aug, 2020 01:53 PM
दिशा सालियान की मां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोनों मामलों में कोई कनेक्शन नहीं

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में लगातार कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं सुशांत की मौत को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन अब इस मामले में दिशा सालियान की मां ने चुप्पी तोड़ी है। दिशा की मां का कहना है कि उनकी बेटी दिशा की मौत के साथ सुशांत का कोई लेना-देना नहीं है। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिशा की मां ने बताया कि उनकी बेटी की मौत का सुशांत की मौत से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि दिशा ने सुशांत के लिए काम करना बंद कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि दिशा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी तीन फिल्में की है। लाॅकडाउन के दौरान वह सारा दिन घर पर ही रह कर काम करती थी।

PunjabKesari

दिशा की मां ने बताया कि इस दौरान वह किसी बात को लेकर दुखी थी इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है। बता दें कुछ रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि सुशांत पर उनकी एक्स मैनेजर की मौत क काफी असर पड़ा था। फिलहाल दिशा की मां ने इन सभी आरोपों को झूठा करार दिया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिशा सालियान ने 8 जून को बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

Related News