29 APRMONDAY2024 8:53:18 AM
Nari

पति राहुल के बर्थडे पर दिशा को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटी को गोद में लेकर घर निकला कपल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2023 05:25 PM
पति राहुल के बर्थडे पर दिशा को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटी को गोद में लेकर घर निकला कपल

पहली बार माता- पिता बनने की खुशी अलग ही होती है। बच्चे के जन्म के बाद इंतजार होता है उसे घर ले जाने का। हाल ही में एक बेटी के पिता बने सिंगर राहुल वैद्य भी इसी इंतजार में थे कि कब वह अपनी लाडली को घर लेकर जाएंगे। दिशा परमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, ऐसे में पहली बार पूरी फैमिली एक साथ दिखाई दी। 

PunjabKesari
दरअसल राहुल और दिशा ने  20 सितंबर को अपनी बेबी गर्ल का वेलकम किया था। तीन दिन बाद दिशा परमार और उनकी बेटी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। पिता बनने के बाद पहली बार राहुल वैद्य अपनी वाइफ और बिटिया रानी के साथ स्पॉट हुए। इस दौरान उनके चेहरे में अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी। 

PunjabKesari
आज का दिन इस कपल के लिए इसलिए भी खास है कि आज राहुल का बर्थडे है। तीन दिन पहले ही उन्हें बेटी के रूप में एक खूबसूरत तोहफा मिल गया। अस्पताल से बाहर सिंगर ने पैपराजी से कहा-  'गणेश चतुर्थी के दिन हमारे घर लक्ष्मी आई हैं। आज मेरा बर्थडे है। इस दिन मेरी पत्नी और बेटी घर जा रहे हैं। इससे बड़ा गिफ्ट भला क्या हो सकता है। सभी का शुक्रिया जिन्होंने आशीर्वाद बनाए रखा।'

PunjabKesari

देख सकते हैं कि इस दौरान राहुल ने अपनी बिटिया को गोद में लिया हुआ है और साथ में दिशा बिना मेकअप के कॉर्ड-सेट में नजर आ रही हैं। इससे पहले राहुल ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ बातचीत में  पिता बनने के एक्सपियरेंस को शेयर करते हुए कहा था-  ‘ये जो फीलिंग है, उसे बयां ही नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा-जब भी मैं बेटी को देखता हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं, अगर मैं बात करता हूं तो भी मेरा गला भर आता है. ये सब बहुत ही अलग फीलिंग है.’। 
 

Related News