29 APRMONDAY2024 3:27:18 PM
Nari

पेरिस काउचर वीक में छाई Diana Penty, रेड और ब्लैक ड्रेस में दिखाया Glamorous अंदाज

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Jul, 2023 04:02 PM
पेरिस काउचर वीक में छाई Diana Penty, रेड और ब्लैक ड्रेस में दिखाया Glamorous अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी इन दिनों पेरिस में हाउते कॉउचर फैशन वीक में भाग लेने के लिए पेरिस पहुंची हुई हैं। भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा की फैशन वीक में शानदार शुरुआत करने के बाद अब डायना ने इस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस रेड मैक्सी ड्रेस के साथ जॉर्जस चक्र फॉल विंटर 2023-2023 काउचर शो का हिस्सा बनी हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान दो आउटफिट्स कैरी किए और दोनों ही काफी लाइमलाइट में रहे। डायना ने खुद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन पर फैंस प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।  

जॉर्जेस चक्र के शो का हिस्सा बनी डायना 

एक्ट्रेस ने पेरिस में हाउते कॉउचर वीक के दौरान जॉर्जस चक्र शो में भाग लिया है। इस दौरान डायना ने ऑफ दन रनवे से ग्लैमरस मिनी ब्लेजर ड्रेस कैरी की। एक्ट्रेस ने यह ड्रेस थीम को ध्यान में रखते हुए पहनी थी। थीम थी बारोक युग, आर्ट डेको और चियारोसकुरो तकनीक। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डायना ने कैप्शन दिया - रनवे से फ्रेश बेबी जॉर्जेस चक्र, मुझे बुलाने के लिए धन्यवाद। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

मिनी ब्लेजर ड्रेस में दिखी हॉट 

डायना ने मिनी ब्लेजर ब्लैक शेड ड्रेस कैरी की थी। इस ड्रेस में गोल्डन कलर की की गई कढ़ाई ड्रेस की सुंदरता को और भी बढ़ा रही थी। प्लंगिंग नेकलाइन, फ्रंट बटन क्लोजर और फुल लेंथ स्लीव्स में डायना काफी सुंदर दिख रही थी। मैचिंग ब्लैक हाई हिल्क, हैंड बैग, विंटेज सनग्लासेस, विंग्ड आईलाइनर, न्यूड लिप शेड और मिनिमल मेकअप और सेंटर पार्टेड ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

रेड ड्रेस में भी दिखी गॉर्जियस 

कॉउचर वीक में डायना ने दूसरी आउटफिट भी बहुत ही प्यारी पहनी थी। पेरिस की सड़कों में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में झूमती नजर आ रही थी। रेड कलर की मैक्सी ड्रेस में डायना काफी सुंदर लग रही थी। बालों को खुला छोड़ा, आंखों में चश्मा लगाए डायना सिंपल लुक में भी फैंस को अट्रैक्ट कर रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

 फैंस ने लुटाया प्यार

डायना के दोनों लुक पर फैंस ने काफी प्यार लुटाया है। पेरिस फैशन वीक से फैंस को डायना के दोनों लुक काफी अच्छे लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि - 'प्लीज हमेशा इतना हॉट दिखना बंद करो।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'पेरिस में एमिली ।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'ब्यूटी इन रेड ।' 

PunjabKesari

एक ने कमेंट करते हु एक कहा कि - 'हमेशा सुंदर और गॉर्जियस लगती है मेरी डायना पेंटी।'

PunjabKesari
 

Related News