06 MAYMONDAY2024 3:44:08 AM
Nari

Dharmendra - Shabana के लिपलॉक से लगा लोगों को बड़ा झटका, बोले- 'ये उम्मीद नहीं थी!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jul, 2023 05:07 PM
Dharmendra - Shabana के लिपलॉक से लगा लोगों को बड़ा झटका, बोले- 'ये उम्मीद नहीं थी!'

बॉलीवुड स्टार्स का फिल्म में लिपलॉक करना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन हाल में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जहां आलिया-रणवीर की केमिस्ट्री लोगों को बहुत भा रहे हैं, वहीं फिल्म में रणवीर के दादा का रोल निभा रहे धर्मेंद के साथ शबना आजमी संग लिपलॉक देखकर हर कोई हैरान है, इसकी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है।

PunjabKesari

धर्मेंद-शबाना के किसिंग को देखकर लगा फैंस को झटका

दरअसल 87 साल की उम्र में धर्मेंद फिल्म में रणवीर के दादा का रोल निभा रहे हैं। वहीं जया बच्चन एक्टर की वाइफ के किरदार में है। दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं है और एक ही घर में वो अजनबी की तरह रहते हैं।

शादी के सालों बाद भी वो अपनी एक्स शबाना आजमी से ही प्यार करते हैं। ऐसे में रणवीर और आलिया धर्मेंद्र और शबाना को फिर से मिलवाने की कोशिश करते हैं, जिसके बाद शबाना और धर्मेंद्र को लिपलॉक करते दिखाया जाता है। ये सीन को देखकर लोगों को झटक लगा है और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा कि, ‘इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी..।’

धर्मेंद्र के साथ रोमांस पर शबाना ने कही थी ये बात

वहीं इससे पहले स्क्रीन पर धर्मेंद्र के साथ रोमांस करने के बारे में बात करते हुए शबाना ने एक न्यूज पोर्टल से कहा था, "मेरे और धर्मेंद्र के किरदार के बीच रोमांस का पूरा विचार हिंदी फिल्मों के छोटे-छोटे अंशों पर आधारित है... इसलिए मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकती।" बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ दो घंटे 48 मिनट की फिल्म है. जिसे दर्शक इस वक्त काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

Related News