26 APRFRIDAY2024 4:21:06 AM
Nari

कानों में झुमके, हाथों में चूड़ियां...पीले सूट में सिंपल और बेहद प्यारी लगी "देसी गर्ल"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Apr, 2022 12:29 PM
कानों में झुमके, हाथों में चूड़ियां...पीले सूट में सिंपल और बेहद प्यारी लगी

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा स्टाइल के मामले में अच्छे अच्छों को मात दे दती है। विदेश में रहने के बावजूद भी वह अपने देसी अंदाज को नहीं भूली है। वह जब भी इंडियन लुक कैरी करती है तहलका मचा देती है। एक बार फिर देसी गर्ल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी।

PunjabKesari

 प्रियंका के इस ट्रेडिशनल लुक पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में वह येलो सूट में मस्त अदाएं दिखाते हुई नजर आई।  खुले आसमान के नीचे वह मस्ती  के मूड में लग रही हैं। उनका यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका लेमन येलो एंड व्हाइट कलर के सलवार कुर्ता में बेहद प्यारी लग रही है। पीले रंग के कुर्ते में बना हुआ मोर खूब Attract कर रहा है।  प्रियंका ने हर तस्वीर में उन्होंने अलग- अलग पोज दिए हैं।

PunjabKesari

 एक्ट्रेस ने कानों में इयरिंग, हाथों में चूड़ियां पहन कर अपने देसी लुक को पूरा किया है। साथ में उन्होंने ब्लू फुटवियर और ब्लैक सनग्लासेज कैरी किए हैं।

PunjabKesari
 प्रियंका ने इस दौरान अपने  बालों को खुला रखा है। एक तस्वीर में वह  दोनों हाथों को हवा में उठाकर स्टाइल में पोज दे रही है वहीं दूसरी में खुलकर  हंसती हुई दिख रही है।

PunjabKesari


फोटो को शेयर करते हुए  एक्ट्रेस ने लिखा-  'जब सूरज बिल्कुल राइट निकलता है' । लोग इन तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर नेलिखा- आपको देखकर नहीं लगता कि आप एक बच्चे की मां हैं।

 

Related News