01 MAYWEDNESDAY2024 5:36:28 AM
Nari

प्रेग्नेंसी में भी एक्शन करती दिखीं दीपिका , एक्ट्रेस के बेबी बंप को लेकर परेशान हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Apr, 2024 12:05 PM
प्रेग्नेंसी में भी एक्शन करती दिखीं दीपिका , एक्ट्रेस के बेबी बंप को लेकर परेशान हुए फैंस

वर्किंग वुमन के लिए प्रेग्नेंसी एक बड़ी चुनौती होती है क्योंकि उन्हें अपने काम के साथ-साथ खुद का और बच्चे का भी ख्याल रखना होता है। फिल्मी दुनिया में भी कई ऐसी एक्ट्रेसस हैं जिन्होंने अपने  प्रेगनेंसी के दौरान काम के साथ कोई समझौता नहीं किया है।  दीपिका पादुकोण  भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई है, जिन्होंने प्रेगनेंसी के साथ फिल्मों में काम किया है। 

PunjabKesari
दरअसल इन दिनों  रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज की अगली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें दीपिका पुलिस अफसर के राेल में नजर आ रही हैं। लेडी सिंघम चश्मे में काफी  कूल लग रही हैं।  प्रेग्नेंसी में भी काम को लेकर ये लगन देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इस तस्वीरों के वायरल होने के बाद कुछ लोग सोच में भी पड़ गए हैं कि दीपिका सच में प्रेगनेंट है भी या नहीं। दरसअल इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों का ध्यान एक्ट्रेस के पेट पर गया, बेबी बंप ना दिखने के चलते फैंस सवाल उठा रहे हैं। कुछ का कहना है कि वह  सरोगेसी के जरिए मां बनेगी।  बस अब तो लोगों को गुड न्यूज का इंतजार है 

PunjabKesari
वहीं सिंघम अगेन की बात करें तो इसमें  अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी कैमियो रोल में होंगें। इस फिल्म में एक डांस नंबर भी जोड़ा गया है, जिसमें करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।
 

Related News