29 APRMONDAY2024 8:15:23 PM
Nari

शोएब ने अपने ड्रीम हाउस की दिखाई झलक, सबसे बड़ा सपना पूरा होने पर रो पड़ी दीपिका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2023 05:35 PM
शोएब ने अपने ड्रीम हाउस की दिखाई झलक, सबसे बड़ा सपना पूरा होने पर रो पड़ी दीपिका

टीवी के मोस्ट फेमस कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर इन दिनों खुशियों ही खुशियां देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक प्यारे से बेटे के मां - बाप बने कपल का सपनों का घर भी बनकर तैयार हो गया है। शोएब-दीपिका के साथ- साथ फैंस को भी इस नए घर का बेसर्बी से इंतजार था, जिसकी झलक अब देखने को मिल गई है। 

PunjabKesari
दरअसल पिछले कुछ समय से यह कपल अपने नए घर की तैयारियों में लगा हुआ था। अब कपल ने इस घर को लेकर नया अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है। दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम घर ने अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाने के साथ- साथ सह भी बता दिया है कि उनके  ड्रीम हाउस का नया नाम क्या है। 

PunjabKesari
कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके सपनों का घर अब पूरी तरह से तैयार हो चुका है, जिसका नाम उन्होंने 'शोयिका हाउस' रखा है। वीडियो में शोएब ने नए घर के अंदर अपना कैमरा घमाते हुए कहा- ट्रॉफी रैक को सजाने के लिए अभी कुछ सामान बचा हुआ है, जबकि दीपिका और मेरी ट्रॉफियां पहले से ही रैक में चमक रही हैं’। 

PunjabKesari

इसके बाद शोएब और दीपिका ने यह भी बताया कि  कैसे कारपेंटर ने उनके लिए बहुत अच्छा काम किया है।  अपने घर के एंट्रेस गेट को दिखाते हुए उन्होंने घर की नेमप्लेट पर भी फोकस किया, जिस पर ‘शोएका हाउस’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान कपल कुछ भावुक भी नजर आया। 

PunjabKesari

 दीपिका ने बताया कि इसे घर को बनाने में बहुत मेहनत लगी है, ऐसा कहते वो रो पड़ी। उन्होंने कहा- हमने  सालों की कड़ी मेहनत के बाद अपना ये सपना पूरा किया है। दीपिका ने ये भी बताया कि उनका और शोएब का हमेशा से सपना था कि बड़ा घर हो, ज्यादा स्पेस हो और अच्छा इंटीरियर हो फाइनली सपना पूरा हुआ। आखिर में कपल ने कहा- यह सब आपके प्यार और आशीर्वाद के कारण ही संभव हो सका है, यह घर एक लंबी जर्नी के बाद बन पाया है।
 

Related News