26 APRFRIDAY2024 3:17:00 PM
Nari

कभी नाक काटने की धमकी तो कभी 5 करोड़ का आरोप, दीपिका के 5 फ़ेमस विवाद

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Sep, 2020 04:10 PM
कभी नाक काटने की धमकी तो कभी  5 करोड़ का आरोप, दीपिका के 5 फ़ेमस विवाद

ड्रग्स केस में एनसीबी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से इसी हफ्ते पूछताछ कर सकती है। इस मामले में दीपिका का नाम आने के बाद लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका विवादों से घिरी हो। पहले भी वह कई बार विवादों को लेकर चर्चा में आ चुकी है।

जब जेएनयू पहुंची थी दीपिका

फिल्म छपाक की प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थी। इस दौरान यहां पर लेफ्टिस्ट स्टूडेंट्स का प्रदर्शन चल रहा था। दीपिका ने वहां बिना एक शब्द भी बोले छात्रों का समर्थन किया। उस वक्त कई लोगों ने दीपिका के समर्थन के लिए सराहा तो कईयों ने विरोध किया। पूर्व रॉ अफसर एनके सूद ने दीपिका पर आरोप लगाया था कि उन्हें जेएनयू प्रोटेस्ट में हिस्से लेने के 5 करोड़ रुपए मिले थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड होने लगा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unforgettable!❤️ #7YearsOfChennaiExpress #Meenamma @itsrohitshetty @iamsrk @redchilliesent @utvfilms

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Aug 9, 2020 at 1:36am PDT

डिप्रेशन को लेकर कई बार पब्लिकली रो चुकी है दीपिका

यह तो सब जानते ही हैं कि दीपिका कई बार बता चुकी है कि वह डिप्रेशन से जूझ चुकी है। दीपिका कई इंटरव्यू में अपनी डिप्रेशन की कहानी शेयर कर चुकी है। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था, काफी लंबे कामकाजी दिन के बाद मैं बेहोश हो गई थी। अगले दिन जब मैं जागी तो मेरे अंदर एक खालीपन था और बस रोने का मन कर रहा था। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर हो सकता था। मैंने अपनी चार सबसे यादगार फिल्मों में काम किया था। मेरा परिवार बहुत सपोर्टिव था और मैं एक ऐसे इंसान को डेट कर रही थी, जो आगे चलकर मेरा पति बना। मेरे पास उस तरह से महसूस करने का कोई कारण नहीं था, फिर भी मैं कर रही थी। मैं पूरे टाइम थकी और उदास महसूस करती थी। हर दिन जागना जैसे बहुत बड़ी मशक्कत होती थी। मैं पूरे समय सोना चाहती थी। जब मैं सो जाती थी तो मुझे असलियत का सामना नहीं करना होता था। दीपिका ने साल 2015 में लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की, जिसमें  मेंटल हेल्थ अवेयरनेस प्रोग्राम चलाए जाते हैं। इसी के साथ डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों की मदद की जाती है।  

जब कंगना ने दीपिका को कहा था डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली

दीपिका के डिप्रेशन वाले बयान को लेकर कंगना ने उन्हें डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली बताया था।  कंगना ने कहा था, ''दीपिका पादुकोण अचानक 2015-16 में कहती हैं कि 2008 में मुझे धोखा दिया गया था, जिसका डिप्रेशन मुझे आज हो गया है। 8 साल बाद? बीच में उनके अफेयर भी चल रहे हैं, वो अच्छे से काम भी कर रही हैं। वो बाहर जाकर सजती-संवरती भी हैं। सब कुछ होता है। शादी भी हो रही है। लेकिन डिप्रेशन साथ में है।" कंगना ने दीपिका पर सवाल उठाते हुए कहा था, "ऐसा कैसा डिप्रेशन होता है, जो कि 8 साल बाद होता है। क्योंकि मैं जानती हूं कि जो लोग मानसिक बीमारी से जूझ रहे होते हैं, उनकी जिंदगी का बड़ा हिस्सा डिस-फंक्शनल हो जाता है।

फिल्म 'पद्मावत' पर विवाद

फिल्म पद्मावत के लिए भी दीपिका को विरोध का सामना करना पड़ा था। दीपिका ने इस फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभाया था। करणी सेना ने इसका खूब विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि इसमें रानी पद्मिनी के किरदार को गलत तरीके से दिखाया गया है। यही नहीं करणी सेना ने तो यह तक कह दिया था कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो एक्ट्रेस की नाक काट डालेंगे। इसी कारण फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर पद्मावत कर दिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I have zero recollection of what I was thinking...🤔 #happy #weekend

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jun 6, 2020 at 5:26am PDT

क्लीवेज कंट्रोवर्सी

एक नामी वेबसाइट ने दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस का क्लीवेज ज्यादा हाइलाइट किया गया था। इसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। बाद में दीपिका ने खुद ट्वीट कर कहा था, 'हां मैं महिला हूं, मेरे स्तन हैं और क्लीवेज हैं. आपको कोई दिक्कत'.

फिलहाल, इस मामले में एनसीबी क्या कदम उठाती है। 

Related News