12 MAYSUNDAY2024 4:31:03 AM
Nari

दीपिका चिखलिया ने पोस्ट किया कुछ ऐसा की यूजर्स बोले- 'ये पूरी AdiPurush फिल्म पर भारी पड़ेगी!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Jun, 2023 04:19 PM
दीपिका चिखलिया ने पोस्ट किया कुछ ऐसा की यूजर्स बोले- 'ये पूरी AdiPurush फिल्म पर भारी पड़ेगी!'

फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। अरुण गोविल और सुनील लहरी का फिल्म को लेकर रिएक्शन तो सब ने देख ही लिया। वहीं अब रामनांद सागर की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने भी कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग कमेंट करते नहीं थर रहे। दरअसल एक्ट्रेस ने बिना कुछ बोले अपने इंस्टा पर एक रील शेयर की है जिसमें वो आदिपुरुष के गाने पर झूमती दिख रही हैं। उन्होंने यहां पर सीता जी का गेटअप भी ले रखा है। उन्होंने साथ ही caption में ये भी बताया की आखिरकार उन्होंने ये पोस्ट क्यों की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

क्या है ऐसा रील में....

पीली कलर की साड़ी, लाल बिंदी, मांग में सिंदूर और सिर पर पल्लू लिए दीपिका बेहद ही प्यारी लग रही हैं। आदिपुरुष के गाने पर झूमती हुई वो बिल्कुल सीरियल वाली सीता की याद दिला रही हैं।

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- पब्लिक की डिमांड पर, मैं शुक्रगुजार हूं जो मुझे आज भी दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलता है। मैं इससे ज्यादा और नहीं मांग सकती थीं।

PunjabKesari

यूजर्स कमेंट कर दीपिका के इस वीडियो को आदिपुरुष को दिया जवाब मान रहे हैं और उनकी इस कील पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आपकी ये एक रील, पूरी फिल्म आदिपुरुष पर भारी है'।

PunjabKesari

वहीं एक उन्य ने कहा- 'आप सच में सीता मां लगती हो'।  

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- 'हमने सीता जी को कभी नहीं देखा लेकिन आप में हमें सीता जी दिखाई देती हैं.. जय श्री राम' ! वहीं एक अन्य ने कहा- 'आप के अलावा सीता माता के किरदार में और कोई अच्छा नही लगता है ।आप बेस्ट हो।'

PunjabKesari


 

Related News