04 JULMONDAY2022 7:55:06 AM
Nari

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने IIFA के स्टेज पर लगा दी आग, 'शीला की जवानी' पर भी लगाए ठुमके

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jun, 2022 11:15 AM
डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने IIFA के स्टेज पर लगा दी आग, 'शीला की जवानी' पर भी लगाए ठुमके

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA 2022) इस साल अबू धाबी में आयोजित हुआ। इस अवॉर्ड सेरेमनी का इंतजार फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी रहता है, हर बार की तरह इस बार भी सभी ने धूम मचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इस दौरान बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने अपनी अदाओं से लाइमलाइट लूट ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में  नोरा बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ के फेमस सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। इस दौरान फराह खान और एक्टर अपारशक्ति खुराना होस्ट के तौर पर नज़र आ रहे हैं और डांसिंग क्वीन ने कभी फास्ट तो कभी slow motion पर डांस करवा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafeez Zee (@nafeezzee)


वहीं नोरा के लुक की बात करें तो आईफा के ग्रीन कार्पेट के लिए उन्होंने आसमानी रंग का गाउन चुना था, जिसमें वह अपनी कर्वी फिगर को आसानी से फ्लांट कर रही थी।  उन्होंने  दुबई के फेमस क्लोदिंग ब्रैंड Michael Cinco से इस आउटफिट को कैरी किया था।  इस टाइट फिटिंग की ड्रेस में  सीक्वेंस और बीड्स का एंब्रॉइडरी वर्क नजर आ रहा था। 

PunjabKesari
अपने इस लुक में स्टाइल कोशंट बढ़ाने के लिए नोरा ने सिल्वर जूलरी चुनी थी। गले में डायमंड नेकलेस, कान में मैचिंग स्टड्स और हाथ में ब्रेसलेट उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था। ग्रीन कारपेट ही नहीं नाेरा ने  IIFA के स्टेज में भी अपने डांस से आग लगा दी। उन्होंने नाच  मेरी रानी पर बेली डांस कर तबाही मचा दी।  डांस मूव्स देखकर तो लोग उनके कायल हो गए। 

PunjabKesari
आईफा अवॉर्ड्स की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने की और अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान, नोरा फतेही सहित अन्य लोगों ने Performance दी। इस समारोह में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, लारा दत्ता, बॉबी देओल, नरगिस फाखरी, उर्वशी रौतेला, निर्माता बोनी कपूर, रमेश तौरानी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

PunjabKesari

Related News