30 SEPMONDAY2024 1:56:22 PM
Nari

दूसरी शादी टूटने के बाद बेघर हुई  दलजीत, बोली- बेटे के साथ सूटकेस में जिंदगी काट रही हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2024 11:13 AM
दूसरी शादी टूटने के बाद बेघर हुई  दलजीत, बोली- बेटे के साथ सूटकेस में जिंदगी काट रही हूं

नारी डेस्क: जिंदगी में कब क्या हो जा कोई नहीं जानता। कई बार इंसान की किस्मत उसे ऐसा धोखा दे देती है जिसके बाद वह खुद को संभाल नहीं पाता। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। उन्होंने जिंदगी को दो बार मौका दिया, दोनों बार ही वह असफल रही । अब हालात ऐसे हो गई हैं कि एक्ट्रेस के पास रहने के लिए छत तक नहीं बची। 


दलजीत कौर के बारे में हर कोई जानता, पहले पति से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी में फिर प्यार आया। इस बार एक्ट्रेस को लगस कि अब उनके सारे दुख खत्म हो चुके हैं, लेकिन उनकी किस्मत में अभी और गम लिखे थे। दूसरे पति  निखिल पटेल से धोखा  मिलने के बाद उन्होंने बेटे के साथ अकेले रहने का फैसला लिया। अब वह आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं।

PunjabKesari
दलजीत कौर ने अपने नए ट्रैवेल व्लॉग में बताया क उनका भारत में कोई घर नहीं है और उन्होंने अपना घर बेच दिया, जहां वह पिछले नौ सालों से रह रही थीं। उन्होंने  रोते हुए बताया कि वह एक सूटकेस की जिंदगी जी रही हैं, लेकिन वह अपने और अपने बच्चे जेडन के लिए अपनी लाइफ को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari
दलजीत ने अपने व्लॉग में कहा- 'मेरा घर था जहां मैं 9 सालों से रह रही थी और छोटी-छोटी चीज बनाई थी। अभी मेरे पास कोई भी घर नहीं है। लेकिन कोई नहीं फिर शुरू करेंगे। इस बार क्योंकि जिंदगी सूटकेस से शुरू हो रही है, तो मैंने कहा क्यों नहीं सूटकेस उठाते हैं या पूरी दुनिया घूमते हैं।' दलजीत ने आगे कहा कि उनका पूरा परिवार इस कोशिश में उनका सपोर्ट कर रहा है।

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पति निखिल पटेल से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर कई खुलासे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने पति पर संगीन आरोप भी लगाए हैं और अपने दिल का दर्द भी कई बार बयां किया है। एक्ट्रेस ने कई बार पति की बेवफाई पर उन्हें लताड़ लगाई और अपनी सौतन को भी खरी खोटी सुनाई है। हाल ही में ऐसी भी खबरें सामने आई थीं दलजीत कौर के हसबैंड ने बिना तलाक के ही अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। इस बार दलजीत का रिएक्शन भी सामने आ गया है।

Related News