29 APRMONDAY2024 4:03:44 PM
Nari

टोक्यो ओलंपिक: महिला खिलाड़ी के मैच में जाने से पहले कोच ने जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़: Video

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Jul, 2021 05:04 PM
टोक्यो ओलंपिक: महिला खिलाड़ी के मैच में जाने से पहले कोच ने जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़: Video

23 जुलाई से जापान की राजधानी में खेला जा रहा टोक्यो ओलंपिक 2020 में दुनिया भर के खिलाड़ी अपने देश का नाम उंचा करने के लिए बेहतरीन प्रर्दशन कर रहे हैं। सभी खिलाड़ी अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं। इसी बीच टोक्यो ओलंपिक में कई दिलचस्प किस्से भी देखने को मिले, हाल ही में एक वीडियों सामने आया था जिसमें अर्जेंटिना का कोच अपनी ही खिलाड़ी को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहा था वहीं अब इसी तरह एक दूसरा मामला देखने को मिला।

PunjabKesari

टोक्यो ओलंपिक 2020 में एक प्रतियोगिता के दौरान एक कोच ने अपनी ही खिलाड़ी को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए और यह सब तब हुआ जब महिला खिलाड़ी का मुकाबला शुरू होने वाला ही था। 

कराटे मैच में जाने से पहले कोच ने महिला खिलाड़ी को जड़े थप्पड़
दरअसल, यह मामला जर्मनी की जूडो प्लेयर मार्टिना ट्रैजडोस के कोच का है। मार्टिना का मैच मैच हंगरी की सोज्फी ओजबस के साथ होना था इसी मैच से पहले यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मार्टिना के कराटे मैच में जाने से पहले उनके कोच उनके गाल में दो-चार थप्पड़ मार दिए। 
 

वहीं इस घटना के वीडियो वायरल होते ही लोगों ने कोच की निंदा करनी शुरू कर दी है। लोग कोच के इस व्यवहार से हैरान हैं। 

PunjabKesari

कोच का बयान, यह हमारे देश का रिवाज है, इसमें कोई गलत मंशा नहीं है
 वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की आई प्रतिक्रिया के बाद अब कोच का भी बयान सामने आया है। बतां दें कि मैच के बाद में खुद मार्टिना ने कोच को इस बात का खंडन अपने सोशल मीडिया पर किया और लिखा कि यह हमारे देश का रिवाज है, जिसे मैच से पहले किया जाता है। उन्होंने आगे लिखा है कि इसमें कोच की कोई गलत मंशा नहीं है और न ही यह उनका कोचिंग का अंदाज है। जानकारी के लिए बतां दें कि एंड्रयू गौर्डी ने इस वीडियो को शेयर किया है। 

Related News