28 APRSUNDAY2024 8:41:22 PM
Nari

चेन्नई एक्सप्रेस से लेकर जवान तक Deepika Padukone ने दिया शाहरुख खान  का साथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2023 02:09 PM
चेन्नई एक्सप्रेस से लेकर जवान तक Deepika Padukone ने दिया शाहरुख खान  का साथ

बॉलीवुड के चहेते स्टार  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हाल ही में अलगी फिल्म जवान के सेट के एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह दोनों स्पेशल सॉन्ग के लिए शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। पठान के ब्लॉकबस्टर रिस्पांस के बाद बॉलीवुड के किंग खान जवान की शूटिंग में लग गए हैं। 

PunjabKesari
जवान के डायरेक्टर  एटली कुमार tollywood यानि  कि  साउथ इंडियन इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर डायरेक्टर है। वह बॉलीवुड से बहुत INSPIRE होते हैं तभी तो उन्होंने बॉलीवुड की सबसे रिकॉर्ड ब्रेकिंग मूवी 3 IDIOTS  का रीमेक भी बनाया था जो की तमिल भाषा में था। दीपिका पादुकोण और  शाहरुख की हिट जोड़ी जोड़ी आखरी बार इस साल की सबसे बड़ी मूवी पठान में नजर आयी थी। 

PunjabKesari
 जब-जब इन दोनों स्टार्टस ने साथ में काम किआ है, तब-तब बॉलीवुड को एक और धमाकेदार मूवी मिली है। पठान से पहले दोनों ने ओम शांति ओम और Chennai EXPRESS जैसे हिट फिल्मो में भी काम किया है। पठान की सक्सेस के बाद दीपिका ने एक प्रेस कांफ्रेंस में किंग खान की तारीफ में कहा था कि वह  बॉलीवुड के सबसे co operative एक्टर हैं। 

PunjabKesari
दीपिका ने यह भी कहा था कि वे दोनों एक दूसरे क लिए हमेशा खड़े रहेंगे जब भी किसी को मदद चाहिए होगी। वहीं वायरल पिक्चर की बात करें तो दीपिका और शाहरुख व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लैक बूट्स में  नजर आ रहे हैं। दीपिका ने हाई पोनीटेल के साथ गले में रेड कलर का स्कार्फ भी डाला हुआ है। बता दें कि में फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान, साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे। 
 

Related News