07 AUGSUNDAY2022 9:03:43 PM
Nari

पहली बार Date पर जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Jan, 2020 03:31 PM
पहली बार Date पर जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

यह सच है कि सिर्फ एक बार मिलने से कोई भी किसी के बारे में पूरी तरह जान नहीं सकता है। ऐसा इसलिए भी कह सकते है कि पहली डेट पर तो हर कोई अच्छा ही बिहेव करने की कोशिश करता है। ऐसे में उसके हाव-भाव, स्वभाव, बोलने के ढंग आदि को जज कर आप तय कर सकती है कि आप उसके साथ रिश्ता कायम कर सकती है या नहीं। तो चलिए जानते इन छोटे-छोटे संकेतों के बारे में...

अपमानजनक बातें

अगर कोई व्यक्ति अपनी पहली डेट पर ही आपके सामने किसी दूसरी महिला से या उसके बारे में गलत शब्दों को यूज करें। तो आपको उससे रिश्ता कायम रखने के लिए पहले से ही अलर्ट हो जाना चाहिए। चाहे वो मजाक में ही ऐसा कह रहा हो लेकिन ये गलत है। ऐसा भी हो सकता है कि वो कि शादी के बाद आपके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करें।

Related image,nari

सुरक्षा का ख्याल

किसी के भी लुक या बातों से अट्रैक्ट हो जाना काफी नहीं हैं। आपको इस बात पर भी ध्यान देना होगा कि वह आपकी सुरक्षा के लिए कितना चिंतित है। जैसे कि देर रात कहीं जाने के लिए अगर वह आपको अकेले भेज रहा है तो ऐसे व्यक्ति के साथ रहने से आप खुद को कभी सुरक्षित और खुश नहीं रह सकती। 

अधिक गुस्सा 

अगर आप जिसके साथ डेट पर जा रहे उसे हर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आता है तो उसके साथ रिलेशन में रहने से पहले सोच लें। क्योंकि ऐसे लोगों को अपना गुस्सा मैनेज करना नहीं आता जिसके कारण वह किसी के साथ कभी भी झगड़ा करने को तैयार हो जाता है। 

Image result for angry husband  pic,nari

फिजिकल होना

कुछ लड़के अपनी पहली डेट पर ही लड़की को टच या किस करने कोशिश में रहते है। वह बात करने की जगह फिजिकल होने की ओर ज्यादा बेताब होते है। ऐसे लड़के जो लड़की की भावनाओं से ज्यादा फिजिकल रिलेशन की सोचते है इनसे दूर रहने में ही समझदारी होती है।  

Related image,nari

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News