24 APRWEDNESDAY2024 11:37:40 PM
Nari

पर्सनैलिटी को निखारने के लिए समय के साथ बदलें अपना स्टाइल, इन दीवा से लें  इंस्पिरेशन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Mar, 2023 02:01 PM
पर्सनैलिटी को निखारने के लिए समय के साथ बदलें अपना स्टाइल, इन दीवा से लें  इंस्पिरेशन

हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है। बात अगर महिलाओं के लाइफस्टाइल और फैशन की करें तो समय के साथ उनमें कई बदलाव देखने को मिले। बॉलीवुड में भी ऐसी कुछ इंस्पायरिंग अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बिना घबराए अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट किया और यूनिक फैशन स्टाइल को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई। अगर आप भी अपने स्टाइल या ड्रेसिंग सेंस में बदलाव चाहती हैं तो बी-टाउन की इन हसीनाओं को अपनी इंस्पिरेशन बना सकती हैं।

PunjabKesari

ओवरसाइज फैशन

अक्सर देखा जाता है कि प्लस साइज की महिलाएं कपड़ों को लेकर काफी कंफ्यूज रहती हैं। वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आफटफिट को कैरी नहीं कर पाती। ऐसे में उनके लिए इंस्पिरेशन बनीं कॉमेडियन भारती सिंह, जिन्होंने पूरे कॉन्फिडेंट के साथ हर आउटफिट कैरी किया। फिर चाहे वो ट्रेडिशनल ड्रेस हो, वेस्टर्न हो या मिनी ड्रेस।

PunjabKesari

लड़कियों की पहली पसंद विद्या की साड़ियां

अगर आपको ट्रैडिशनल पहनना पसंद है तो विद्या बालन की साड़ियां बेस्ट ऑप्शन है। वह ट्रैडिशनल साड़ी को डिफरेंट और ग्रेसफुल तरीके से कैरी करती हैं। उनका यह डिजाइनर फ्यूजन साड़ी लुक महिलाओं को काफी पसंद भी आता है।

PunjabKesari

सोनम ने सेट किए नए  ट्रैंड 

बाॅलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। यहां तक के इंडस्ट्री के लोग भी उन्हें फाॅलो करते हैं। सोनम ने अपने ड्रैसिंग सेंस से कई ऐसे ट्रैंड सेट किए जिनके बारे में हम तो कभी सोच भी नहीं सकते थे।  

PunjabKesari

सारा का देसी अंदाज

एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट, सारा अली खान का देसी लुक हर किसी को काफी पसंद आता है। ट्रैडिशनल कपड़े उनपर खूब जंचते भी है। सिंपल सूट को स्टाइलिश तरीके से कैसे कैरी करें यह सारा से बेहतर कोई नहीं बता सकता। यंगस्टर्स के लिए सारा का देसी अवतार पहली पसंद बना हुआ है।

PunjabKesari

राॅयल फैशन

जब भी राॅयल फैशन स्टाइल स्टैटमेंट की बात आती है तो करीना कपूर खान का नाम सबसे ऊपर आता है। करीना अपने ऑउटफिट्स के साथ-साथ फुटवेयर, बैग और ज्वैलरी का भी बेहद ध्यान रखती हैं। बेबो के पास कई ब्रांड के हैंडबैग्स और शेड्स हैं। जिन्हें वो अपने लुक में जरूर शामिल करती हैं।

PunjabKesari

प्रियंका-अदिति के ईयररिंग्स क्लैकशन

बिग बाॅस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी के ओवरसाइज ईयररिंग्स को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं राॅयल लुक के लिए अदिति राॅय हैदरी के ईयररिंग्स क्लैकशन परफेक्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

श्रद्धा की कोल्हापुरी चप्पल

श्रद्धा कपूर ने कोल्हापुरी चप्पल पहनने का एक नया ट्रेंड शुरू किया। जिसे उन्हें अक्सर जींस या फिर सूट्स के साथ वियर किए देखा जाता है। कोल्हापुरी चप्पल गर्मियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है और यह लड़कियों को कंफर्ट में भी रखती है।


 

Related News