27 APRSATURDAY2024 3:25:36 AM
Nari

हैवानियत पर उतरे लोग: 7 साल की मासूम को किडनैप कर फोड़ी आंख और फिर...

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Jun, 2021 12:50 PM
हैवानियत पर उतरे लोग: 7 साल की मासूम को किडनैप कर फोड़ी आंख और फिर...

जहां एक तरफ देश कोरोना वायरस को लेकर चिंता में है वहीं दूसरी ओर बच्चों के साथ होने वाले अपराधों की घटना इंसानियत को शर्मसार कर रही है। हाल ही में एक बच्ची के साथ ऐसी ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, बाराबंकी जिले, नसीरपुर गांव में देर रात अपनी मां के साथ सो रही 7 वर्षीय बच्ची को अगवा करके उसकी हत्या कर दी गई।
 

मामला यह है कि एक बच्ची घर में अपनी मां के साथ सोई हुई थी कि तभी उसे किडनैप कर लिया गया। जब रात 11:00 बजे मां की आंख खुली तो उसने बेटी अनन्या को गायब देखा। फिर वह चीख-चीख कर रोने लगी, जिसके बाद परिवार व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सभी टॉर्च लेकर बच्ची को ढूंढने लगे।

तालाब में मिला शव

बहुत खोजने के बाद परिवार वालों ने बच्ची के शव को 800 मीटर दूर चंदना तालाब में तैरता हुआ पाया। बेटी के शव को तालाब में तैरता देख परिवार के सभी लोग दंग रह गए। घटनास्थल पर लोगों को भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी पहुंच गई।

PunjabKesari

हत्यारे ने फोड़ी बच्ची की आंख

जब पुलिस ने बच्ची के शव को तालाब से बाहर निकाला तो देखा कि हत्यारे ने मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। यही नहीं, उस दरिंदे ने बच्ची की बाई आंख भी फोड़ दी थी। उसकी नाक से भी खून बह रहा था, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

बच्ची की मां ने बताया कि उनके पति रिश्तेदारों के शादी के कार्ड बांटने के लिए जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गए हुए थे और रात को वहीं रुक गए। वह अपने बच्चों के साथ घर के अंदर वाले कमरे में सो रही थी। कमरा अंदर से बंद था लेकिन उसकी कुंडी बाहर से हाथ डालने पर भी खुल जाती थी। नींद में उसे पता ही नहीं चला कि हत्यारे बच्ची को कब उठा ले गए।

बच्ची के पिता ने गांव के ही अजय पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि बच्चों के विवाद व अन्य मामलों को लेकर अजय और उसके परिवार से अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्द कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

Related News