04 JUNTHURSDAY2020 5:22:23 AM
Nari

Mother's Day Special: बॉलीवुड स्टार्स जो अपनी मां के है बेहद करीब

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 May, 2020 11:05 AM
Mother's Day Special: बॉलीवुड स्टार्स जो अपनी मां के है बेहद करीब

कोई भी इंसान अपनी जिंदगी में चाहे कितना ही बड़ा आदमी क्यूं न बन जाए लेकिन अपनी मां की नजर में वो हमेशा ही छोटा बच्चा ही रहता है। आज मदर्स डे के दिन हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी अपनी मॉम के साथ बॉन्डिंग स्ट्रांग तो है ही साथ ही वो अपनी मां के बेहद करीब भी है। 

PunjabKesari
इसमें सबसे पहला नाम है ईशा देओल का, ईशा अपनी मॉम हेमा मालिनी के बेहद करीब है। वह उनकी बिल्कुल टू कॉपी दिखती है साथ ही उनकी केमिस्ट्री भी बेहद शानदार है।

PunjabKesari

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया एक फेमिली पर्सन है जो कि अपनी फेमिली के बेहद करीब है। इतना ही नही हाल ही में खबरें ये आई थी लॉकडाउन के चलते आलिया को अपने मॉम डैड की इतनी याद आई कि वह पैदल ही निकल पड़ी। आलिया और मां सोनी राजदान एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है हम उन्हें अकसर एक साथ एन्जॉय करते देखते है। 

PunjabKesari

काजोल और मां तनुजा एक दूसरे के करीब तो है ही साथ ही वो मां बेटी से ज्यादा बहनों का रिश्ता शेयर करती है। दोनों की केमिस्ट्री आज भी बहनों जैसी है। 

PunjabKesari

अगला नाम बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का है। सलमान अपनी मॉम सलमा खान के बेहद करीब है। इतना ही नही मां बेटे दोनों एक साथ फंक्शन पर इकट्ठे नजर आते है। सलमान अपनी मां के प्रति बेहद केयरिंग है। 

PunjabKesari
इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती और स्टाइल का क्रेडिट अपनी मॉम उजाला पादुकोण को देती है। दीपिका अकसर अपने इंटरव्यू में ये कहती  है कि वो आज जो भी है अपनी मॉम की वजह से है। 

PunjabKesari

इसमें अगला नाम वरूण धवन का है, वरूण अपनी मां के इतने करीब है कि वे उनका कोई कहा नही टालते। वरूण ने अपने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि उनकी मॉम करूणा का ही ये सपना था कि वरूण ऑनस्क्रीन आए। 

PunjabKesari
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय भी अपनी मां अरूण भाटिया से बेहद प्यार करते है। अक्षय अपनी बिजी लाइफ के बावजूद कोई मौका नही छोड़ते अपनी मॉम के साथ टाइम स्पेंड करने का। अक्षय तो अपने फैंस को भी यही कहते है कि कभी भी अपने माता पिता को न भूलो। 

PunjabKesari

अनुपम खेर आज बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता है लेकिन वो आज भी अपनी मां दुलारी खेर के लिए वहीं छोटे से अनुपम है। अनुपम अपनी मां से बेहद प्यार करते है और वह अकसर उनके साथ सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते है। 

PunjabKesari
इसमें अगला नाम सारा अली खान और अमृता सिंह का है। दोनों मां बेटी कम और बहने ज्यादा लगती है और दोनों की मस्ती भरी वीडियोज भी हम अक्सर सोशल मीडीया पर देखते है।

Related News