04 JULSATURDAY2020 7:04:09 AM
Nari

पति नहीं, ननद पर भी प्यार लुटाती हैं ये बॉलीवुड भाभियां

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Jun, 2020 10:44 AM
पति नहीं, ननद पर भी प्यार लुटाती हैं ये बॉलीवुड भाभियां

ससुराल जाते ही एक लड़की के ढेरों नए रिश्ते बन जाते हैं उन्हीं में से एक रिश्ता भाभी का भी होता है। ननद भाभी यह वो रिश्ता जिसे अगर अच्छे से निभाओंगे तो बेस्ट फ्रैंड जैसा ही निभेगा और खटास आ जाए तो उतना ही मुश्किल । ननद को भाभी के रूप में एक सहेली मिल जाती हैं जिसके साथ वो बेझिझ होकर सब बातें शेयर कर लेती है। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन ननद-भाभी से मिलवाते हैं जिन्होंने इस रिश्ते को बखूबी संजोकर रखा, जो ननद-भाभी कम बल्कि दोस्तों की तरह ज्यादा रहती है...

ऐश्वर्या राय और श्वेता नन्दा

Aishwarya Rai, Aaradhya and Shweta in a picture posted by Amitabh ...

ऐश्वया और श्वेता का रिश्ता बेहद चुलबुला है। कोई पार्टी हो या इवेंट, दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश व मस्त नजर आती हैं। श्वेता एक इंटरव्यू में भाभी ऐश के प्रति अपना प्यार जाहिर भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, उनका भतीजी अराध्या के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड है जिसे वो अपने बच्चों की तरह प्यार देती हैं।

करीना कपूर और सोहा अली खान 

करीना कपूर और सोहा अली खान के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों को जब भी मौका मिलता हैं, साथ हैंगआउट व घूमने-फिरने निकल जाती हैं। सोहा को करीना बहुत अच्छी लगती हैं क्योंकि वो अपने काम और उनके भाई के साथ टाइम बिताने को लेकर बड़ा अच्छा बैलेंस बनाकर रखती हैं। 

मीरा राजपूत कपूर और सनाह कपूर

मीरा राजपूत कपूर और सनाह के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों साथ में शॉपिंग व एक-दूसरे से हर बात शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू में सनाह ने कहा भी था कि मीरा एक अद्भुत व्यक्तित्व वाली महिला है इसलिए तो वो इतनी आसानी से हमारे परिवार का हिस्सा बन गई। जिसकी वजह से मुझे एक अच्छी दोस्त के रूप में भाभी मिल गई है।'

सोनाक्षी सिन्हा- तरुणा अग्रवाल 

इतनी गहरी दोस्ती की देखकर लगती है ...

भले ही सोनाक्षी की भाभी तरुणा इतनी फेमस ना हो लेकिन इन ननद-भाभी का रिश्ता बड़ा ही प्यारा है। सोनाक्षी सिन्हा का अपनी भाभी तरुणा अग्रवाल के साथ रिश्ता एक फ्रेंड की तरह हैं। सोनाक्षी अपनी भाभी के साथ बहनों जैसा व्यवहार करती हैं और तरुणा भी सोनाक्षी को अपनी छोटी बहन मानती हैं।

ट्विंकल खन्ना और अल्का भाटिया 

फेमस अदाकारा ट्विंकल खन्ना और अल्का भाटिया ननद कम और दोस्त कुछ ज्यादा हैं। अल्का से जुड़ी एक घटना है जब ट्विंकल ने अपनी नदद की खूब मदद की थी। दरअसल, अल्का एक ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती थी जो उनसे उम्र में 15 साल बड़ा और तलाकशुदा था और ट्विंकल ने इस शादी के लिए अक्षय को मनाया था। यहां ट्विंकल ने अपने भाभी का फर्ज निभाया था और अल्का को उनके प्यार से मिलवा दिया। 

अनुष्का शर्मा और भावना कोहली ढिंगरा

विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन विराट की बहन भावना कोहली के बारे में बहुत कम लोग जानते है। भावना अपनी भाभी अनुष्का से एक छोटी बहन की तरह प्यार करती हैं। कहा जाता है कि दोनों यदि साथ रहती हैं तो उनकी बात ही नहीं खत्म होती है। हालांकि, वो ज्यादा एक-दूसरे के साथ नजर 
नहीं आती हैं लेकिन उनका प्यार एक-दूसरे के लिए बहुत है। 

मीरा राजपूत कपूर और सनाह कपूर

Sanah Kapur and Mira Rajput enjoy girls' day out - entertainment

मीरा राजपूत कपूर और सनाह के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों साथ में शॉपिंग व एक-दूसरे से हर बात शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू में सनाह ने कहा भी था कि मीरा एक अद्भुत व्यक्तित्व वाली महिला है इसलिए तो वो इतनी आसानी से हमारे परिवार का हिस्सा बन गई। जिसकी वजह से मुझे एक अच्छी दोस्त के रूप में भाभी मिल गई है।'

गौरी खान और शहनाज

शाहरुख की बीवी गौरी खान के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी ननद शहनाज लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। कहते हैं कि शहनाज मीडिया से दूर और कम बात करना पसंद करती हैं, क्योंकि  शहनाज अपनी मां की मृत्यु के कारण डिप्रेशन में चली गई थी। शहनाज को इस डिप्रेशन से निकालने में भाभी गौरी ने उनकी काफी मदद की। गौरी ने भाभी की जिम्मेदारियां बखूबी निभाई। 

नीतू सिंह और रीमा जैन

नीतू सिंह और उनकी नदद रीमा जैन के बीच भी काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता रखती हैं। रीमा का कनेक्शन ना सिर्फ भाभी नीतू के साथ अच्छा है बल्कि भतीजे रणबीर को भी वो खूब प्यार करती हैं। 

मलाइका अरोड़ा खान और अर्पिता खान

1380534494-malaika-arora-khan-with-arpita-khan - Make The World ...

भले ही अरबाज खान ने पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया हो लेकिन मलाइका का आज भी अपनी ननद अर्पिता खान के साथ खास रिश्ता कायम है। मलाइका भी खान बदर्स की तरह अर्पिता को खूब लाड-प्यार देती है। वहीं अर्पिता भी उनके साथ दोस्तों की तरह अपना व्यवहार रखती हैं। दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ दिखाई देती हैं। 

रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी अपनी भाभी से बेहद प्यार करती हैं। कहा जाता है कि रानी के भाई ने कभी परिवार की जिम्मेदारियों को गंभीरता से नहीं लिया इसलिए रानी ने अपनी भाभी और उनके बच्चों की जिम्मेदारी उठाई। वहीं रानी मुखर्जी अपनी ननद ज्योति मुखर्जी के साथ दोस्ती का रिश्ता कायम रखती है। रानी मुखर्जी अपनी ननद के साथ काफी खुश रहती हैं।

Related News