19 APRFRIDAY2024 5:55:07 AM
Nari

सारा की तरह बॉलीवुड की इन हीरोइनों को देसी पहरावे से प्यार, इंडियन कपड़ों में ही आती हैं नजर !

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 31 May, 2023 03:41 PM

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मूवी जरा हटके-जरा बचके के लिए खूब लाइमलाइट में है। बी-टाउन के स्टार किड्स की बात करें तो सारा सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग रखने वाली किड है और ये फैन फोलोइंग सिर्फ उनकी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि उनके नेचर, उनकी खूबसूरती, उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी है। पहनावे की बात करें तो सारा सिंपल-सॉबर कपड़ों में ही ज्यादातर स्पॉट होती हैं ऐसा नहीं कि वह वेस्टर्न पहनती नहीं लेकिन कैजुअल आउटिंग के लिए सारा ट्रडीशनल-एथनिक वियर ही चूज करती हैं जो ज्यादा महंगे भी नहीं होते। उनकी यहीं सादगी तो सबका दिल जीतती है। उनका सलवार सूट, कुर्तीज पहनना फैंस को बहुत पसंद हैं। देसी पहरावे में देसी स्टाइल से नमस्ते कहना, ये सब सारा की खूबियां ही हैं।

देसी अटायर में दिखती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

कुछ हीरोइनें ऐसी हैं जिन्हें बहुत कम ही देसी अटायर में देखा जाता है  जैसे- उर्फी जावेद उनका फैशन सेंस तो वैसे ही सबको हैरान परेशान करता है। उर्फी के देसी पहरावे में भी वेस्टर्न की झलक दिखती हैं।वहीं अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर शनाया कपूर, खुशी कपूर, रिया चक्रवर्ती ये ऐसी स्टारकिड्स हैं जिन्हें कभी-कभार ही देसी लुक में देखा जाता है वो भी खास मौको पर लेकिन कुछ ऐसी हीरोइनें भी है जो इंडियन पहरावे को ही महत्व देती हैं हैं चलिए कुछ और नाम भी बताते हैं जो सादगी भरे पहरावे को स्पॉट करती हैं।

रेखा

रेखा की साड़ी लुक तो वैसे ही बहुत फेमस हैं उन्हें इवेंट्स, रिएलिटी शो, अवॉर्ड शो आदि में साड़ी में ही देखा जाता है। ऐसा बहुत कम हुआ है जब रेखा वेस्टर्न में दिखी हो अगर दिखी भी हो तो उसमें भी आपको देसी टच दिख ही जाएगा।

PunjabKesari

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी भी देसी पहरावे से प्यार करती हैं। उन्हें भी सलवार सूट, साड़ी और कुर्तीज में ही ज्यादा स्पॉट किया जाता है। हेमा मालिनी एयरपोर्ट पर भी देसी पहरावे में ही दिखती हैं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत को भी एयरपोर्ट या कैजुअल आउटिंग में ट्रडीशनल लुक को ही प्रेफरेंस देती हैं उनका साड़ी और सलवार सूट लुक यूजर्स को पसंद आता है।

PunjabKesari

विद्या बालन

विद्या बालन भी साड़ी में ही सबसे ज्यादा स्पॉट की जाती हैं। विद्या का देसी लुक बहुत सी लड़कियां फॉलो करती हैं। साड़ी में तो उनका लुक सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या भले ही एयरपोर्ट पर वेस्टर्न लुक में दिखती हो लेकिन वह कभी आउट ऑफ बॉक्स नहीं जाती। ऐश्वर्या अक्सर इवेंट्स , वेडिंग फंक्शन या अवॉर्ड शोज के लिए ट्रडीशनल टच देती ड्रैसेज चूज करती हैं या फिर फ्लोर लैंथ वाले सूट।

PunjabKesari

जया बच्चन

जया बच्चन को भी अपने भारतीय पहरावे से ही प्यार है। जया बच्चन ज्यादातर सलवार सूट औऱ साड़ी में ही स्पॉट की जाती हैं।

अदिति राव हैदरी

राजघराने से संबंध रखने वाली अदिति राव का पहरावा भी बड़ा क्लासी दिखता है। अदिति राव भी ज्यादातर ट्रडीशनल आउटफिट्स ही चूज करती हैं जिसमें रॉयलनेस झलकती है।

PunjabKesari

तो देखा ये वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें इंडियन पहरावे से बहुत प्यार है लेकिन कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं जो वेस्टर्न में ही ज्यादा दिखती हैं ... आपको किस दीवा का देसी लुक सबसे ज्यादा पसंद आता है।

Related News