27 JUNMONDAY2022 1:58:53 AM
Nari

भाग्यश्री के पति ने सबके सामने बताई अपनी First Night की कहानी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Mar, 2022 12:12 PM
भाग्यश्री के पति ने सबके सामने बताई अपनी First Night की कहानी!

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री ने परिवारवालों के खिलाफ जाकर हिमालय दासानी से शादी की और आज वो 2 बच्चों की मां है और अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश भी है। इन दिनों भाग्यश्री काफी लाइमलाइट में है क्योंकि वो स्टार प्लस पर आने वाले शो'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रही हैं। इस शो में उन्होंने पति हिमालय के साथ स्क्रीन शेयर की। हाल में ही शो में हिमालय ने अपनी सुहागरात को लेकर चौंका देने वाले खुलासे किए।

 

शो में हिमालय बताते हैं कि उनकी शादी हो गई, रिसेप्शन हो गया। इस दौरान भाग्यश्री एकदम नजरे झुकाए शर्मीली दुल्हन की तरह बनी हुई थीं। सुहागरात के बारे में बात करते हुए हिमालय कहते हैं,  'इसके बाद मुझे लगा पहली रात है, मेरी दुल्हन पल्लू गिराकर, घूंघट गिराकर बैठी होगी। लेकिन जब मैंने रूम खोला, तो देखा साड़ी पड़ी है, जूलरी पड़ी है। और भाग्यश्री नाइट ड्रेस के अंदर बैठी है। ''हेलो डार्लिंग", "हेलो बेब्स" बोल रही है।' भाग्यश्री बताती हैं कि उन्होंने नाइट ड्रेस इसलिए पहना था, 'अब सो जाओ, कुछ नहीं होने वाला।'

 

 

साथ ही आपको बता दें कि भाग्यश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की 2 तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर 33 साल पुरानी है जहां दोनों मंदिर में शादी के कपड़ों में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर शो की है. जहां एक्ट्रेस दोबारा शादी के बंधन में अपने पति के साथ बंध रही हैं। तस्वीर शेयर कर भाग्यश्री ने साथ में लिखा, 'इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा 33 साल पहले हमने जो किया था उसे दोहराया जा रहा है अपने जीवन के बड़े दिन को फिर से जी रहे हैं.हिमालय हमने स्मार्ट  जोड़ी की बदौलत फिर से शादी की और कुछ यादगार घटनाएं साझा की जो लोग नहीं जानते हैं'.

 

वही शो के दौरान ही भाग्यश्री ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि उन्होंने भागकर शादी नहीं की। भाग्यश्री ने कहा था,  “मेरी शादी में मेरे परिवार से कोई नहीं था, और मेरे पति के साथ भी ऐसा ही था। जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहती हूं, तो वे नहीं माने। वे कहती हैं, ‘बच्चों के लिए मां-बाप के सपने होते हैं, पर बच्चों के भी कुछ सपने होते हैं, बच्चों को भी कभी-कभी अपने सपने जीने देने का मौका देना चाहिए. उन्हें अपनी जिंदगी आगे खुद ही जीनी है. जब मीडिया और लोग कहते हैं कि मैंने शादी भाग कर की है तो मैं गुस्से से भर जाती हूं.’

 

 

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, 'जो लोग और मीडिया कहते हैं कि मैंने भाग के शादी की, उससे बहुत बहुत ज्यादा गुस्सा आता है मुझे क्योंकि मैंने भाग के शादी नहीं की।

Related News