22 APRTHURSDAY2021 10:44:58 AM
Nari

बॉलीवुड स्टार की इन खूबसूरत बेटियों को लाइमलाइट में आना नहीं पसंद, चकाचौंध से दूर करती हैं ये काम

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Feb, 2021 06:43 PM
बॉलीवुड स्टार की इन खूबसूरत बेटियों को लाइमलाइट में आना नहीं पसंद, चकाचौंध से दूर करती हैं ये काम

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स किड्स हैं जो अपने पेरेंट्स की तरह हमेशा चर्चा में रहते है। कभी सोशल मीडिया के जरिए तो किसी किसी इवेंट में हिस्सा लेकर...मगर आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके स्टार्स पेरेंट्स तो मीडिया के बीच हॉट टॉपिक बने रहते है लेकिन बच्चे लाइमलाइट से कोसो दूर भागते है। तो चलिए जान लेेते है उन स्टार्स किड्स के नाम...

शुरूआत जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता से कर लेते हैं जोकि ग्रेजुएट हो गई है। भले ही जूही ग्लैमर्स इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है लेकिन उनकी बेटी फिर भी लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती। जाह्नवी लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। जूही चावला के बेटा अर्जुन भी लंदन में ही पढ़ रहे हैं। 

अवंतिका दसानी

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। अवंतिका ने लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी भी बॉलीवुड में आने से पहले लाइमलाइट से दूर ही रहते थे।

PunjabKesari

राशा थडानी 

रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी भी लाइमलाइट से कोसो दूर रहती है। रवीना जितनी खूबसूरत है, उनकी बेट राशा भी उतनी ही खूबसूरत लगती है लेकिन राशा अभी अपनी पढ़ाई में बिजी है और मां के साथ भी कम मौकों पर ही नजर आती हैं। 

PunjabKesari

अलिजे अग्निहोत्री

अलिजे को कम ही लोग जानते होंगे जोकि दबंग खान की भांजी और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अतुल सलमान की बहन अलवीरा के पति हैं लेकिन इतने फेमस घराने की होने के बावजूद भी अलिजे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। ऐसा कम ही होता है, जब अलिजे किसी स्टार पार्टी में नजर आई हो। 

PunjabKesari

कृष्णा श्रॉफ 

जैकी श्रॉफ का बेटे टाइगर श्रॉफ जहां फिल्मों में एक्टिव हैं वहीं बेटी कृष्णा कैमरे के पीछे काम करना पसंद करती हैं। वो भाई और पापा के साथ नजर जरूर आ जाती हैं लेकिन मीडिया से दूर रहती हैं।

PunjabKesari

पलोमा थकेरिया 

पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा थकेरिया को भी बॉलीवुड की चकाचौंध नहीं लुभाती है। पलोमा थकेरिया मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ाई कर रहती हैं। वो फुटबॉल की शौकीन हैं। पलोमा सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहती हैं।

PunjabKesari

नव्या नवेली नंदा 

भई, भले ही नव्या नवेली नंदा श्वेता बच्चन नंदा की बेटी है लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन भी है। फिर भी वो लाइमलाइट से दूर अपनी स्टडी पर फोकस कर रही हैं। वहीं श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी एब्रॉड में पढ़ाई कर रहे हैं और लाइमलाइट तो छोड़िए वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं। 

PunjabKesari

यशवर्धन

गोविंदा की बेटी नर्मदा आहूजा के बारे में तो सभी को पता है लेकिन गोविंदा के बेटे यशवर्धन बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से है जिन्हें लोग बहुत कम जानते है। यशवर्धन ने लंदन से पढ़ाई की है। कुछ समय पहले यशवर्धन की कुछ तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई थी लेकिन यशवर्धन पार्टीज और मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते है।

PunjabKesari

इन स्टार किड्स को लगता है कि लाइमलाइट से ज्यादा अपनी दुनिया में रहना पसंद है, तभी तो ये स्टार किड्स अपने पेरेंट्स के साथ भी किसी इवेंट में हिस्सा नहीं लेते।

Related News