02 MAYTHURSDAY2024 11:40:34 AM
Nari

Filmfare Awards 2024: रेड कार्पेट पर छाई Janhvi Kapoor, इन स्टार्स के लुक ने भी जीता दिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Jan, 2024 06:14 PM
Filmfare Awards 2024: रेड कार्पेट पर छाई Janhvi Kapoor, इन स्टार्स के लुक ने भी जीता दिल

बीते दिन शनिवार को फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत हो चुकी है। दो दिन चलने वाले यह अवॉर्ड इस बार गुजरात के गांधी नगर में हो रहे हैं। शनिवार को शुरु हुए इस अवॉर्ड्स के विनर्स के नाम भी अनाउंस कर दिए गए हैं। वहीं कुछ नाम आज बताया जाएंगे। पहले दिन फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर कई सारे स्टार्स पहुंचे। तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर... 

सबसे पहले बात जान्हवी कपूर के लुक की करते हैं। जान्हवी अवॉर्ड में ब्लैक कलर के बॉडी फिटेड गाउन में दिखी। बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप में वह काफी प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट गाउन में नजर आई। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क आई मेकअप में एक्ट्रेस गॉर्जियस दिखी।

PunjabKesari

ईशा तलवार व्हाइट कलर के गाउन में दिखी। गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहनी।

PunjabKesari

जरीन खान रेड-पिंक कलर की ड्रेस में दिखी। रेड टॉप, रेड-पिंक स्कर्ट और मैचिंग जैकेट वियर की। बालों में हाई बन और कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने जरीन ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना व्हाइट कलर के बैकलेस गाउन में दिखी। बालों को खुला और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स में करिश्मा काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

मानसी पारेख अपने पति पार्थिव गोहिल के संग नजर आई। रेड कलर की फ्रॉक के साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट पहना। 

PunjabKesari

अपारशक्ति खुराना भी रेड कार्पेट पर पोज देते दिखे। कोट पैंट में एक्टर काफी हैंडसम नजर आए। 

PunjabKesari

करण जौहर भी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में रेड कार्पेट पर पोज देते हुए दिखे। उन्होंने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना जिसके बॉर्डर पर गोल्डन कलर की वर्किंग थी। 

PunjabKesari

Related News