05 MARFRIDAY2021 4:37:33 AM
Nari

बिग बाॅस 14 के सेट से सामने आई बुरी खबर, शो से जुड़े इस सदस्य की हुई मौत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Jan, 2021 04:42 PM
बिग बाॅस 14 के सेट से सामने आई बुरी खबर, शो से जुड़े इस सदस्य की हुई मौत

'बिग बाॅस 14' जहां एक तरफ लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब हो रहा है। वहीं इस बीच सेट से एक बेहद दुखभरी खबर सामने आई है। हाल ही में शो की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की दर्दनाक मौत हो गई है। उनकी मौत से शो का हर सदस्य सदमे में है। पिस्ता की जान एक सड़क हादसे में गई है।

गड्ढे में गिरी एक्टिवा

मिली जानकारी के मुताबिक पिस्ता का एक्सिडेंट शो के सेट के बाहर हुआ। खबरों की मानें, पिस्ता बीते दिन 'वीकेंड का वार' एपिसोड शूट कर अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर घर जा रही थीं। काफी अंधेरा होने के कारण पिस्ता की एक्टिवा स्लिप हो गई और गड्ढे में गिर गई। 

PunjabKesari

पिस्ता की मौके पर हुई मौत

पिस्ता एक्टिवा से गिरकर एक वैनिटी वैन के नीचे आकर घायल हो गई। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

प्रिंस नरुला ने जताया दुख

बिग बाॅस 9 के विनर रहे प्रिंस नरुला ने पिस्ता की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, 'पिस्ता तुम वो इंसान थी जिस को कोई कभी भूल नहीं पाएगा। तुम हम सब के दिल में ऐसे है जैसे पता नहीं हम बचपन से साथ हो। तेरे जैसा पाॅजिटिव इंसान नहीं देखा जो हमेशा सबका अच्छा सोचती और हमेशा खुश रहती थी। पता नहीं था अभी तब मैं, तुम और युविका गोवा गए थे वो हमारा आखिरी ट्रिप होगा और तेरी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा हमारी इंडस्ट्री में भी और हमारी जिंदगी में भी।' 

 

प्रिंस के अलावा शहनाज गिल ने भी पिस्ता के निधन पर दुख व्यक्त किया है। 

 

बिग बाॅस से जुड़ा हर सदस्या पिस्ता की मौत से बेहद दुखी है। आपको बता दें बिग बाॅस 14 को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंमोल शाइन इंडिया में पिस्ता काम करती थीं। 

Related News