25 APRTHURSDAY2024 2:19:12 PM
Nari

'मुझे जानकारी नहीं थी' मैंने वापिस कर दिए हैं सारे पैसे, Birthday वाले दिन Big B का फैसला

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Oct, 2021 01:05 PM
'मुझे जानकारी नहीं थी' मैंने वापिस कर दिए हैं सारे पैसे, Birthday वाले दिन Big B का फैसला

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज 79 साल के हो चुके हैं। फैंस उनके बंगले के बाहर उन्हें बधाई देने और एक झलक पाने के लिए पहुंचे। अमिताभ बच्चन ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया...इसी के साथ आज बिग बी ने एक और काम किया या यह भी कह सकते हैं कि पब्लिक के गुस्से के आगे उन्हें ऐसा करना पड़ा और करोड़ों रुपयों का प्रोजेक्ट छोड़कर पैसे वापिस करने पड़े! क्योंकि अमिताभ बच्चन के इस काम से उनके फैंस और आलोचन बुरी तरह भड़क गए थे । उनके चाहने वालों ने इसे लेकर बहुत निराशा भी जताई थी बस इसी  चक्कर में अमिताभ बच्चन ने इस विज्ञापन से खुद को अलग करने का फैसला किया।

PunjabKesari

वो एड पान मसाला की थी। अब बिग बी ने कंपनी के साथ प्रमोशन का कॉन्ट्रैक्ट ही खत्म कर दिया है और उन्होंने यह भी बताया कि जो प्रचार के लिए उन्हें पैसे मिले थे उन्होंने उसे भी वापिस कर दिया हैं। इस पर अमिताभ बच्चन के कार्यालय की ओर से एक ब्लॉग पोस्ट रविवार रात को जारी की गई थी जिसमें जानकारी दी गई कि वो अब इस प्रचार से जुड़े नहीं है।

PunjabKesari

पोस्ट में कहा गया कि 'इस विज्ञापन के प्रसारण के कुछ दिन बाद बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इससे अलग हो गए। बच्चन जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है'।

PunjabKesari

साथ ही बताया गया कि बिग बी ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया और प्रचार के लिए मिली राशि को वापस कर दिया। पिछले महीने एक गैर-सरकारी संगठन 'राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन' (नोट) ने बच्चन से अपील की थी कि वो पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें। इसके बाद ही अमिताभ बच्चन द्वारा ऑफिशियली इस बारे में जानकारी दी गई है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले यूजर्स शाहरुख खान और अजय देवगन के विमल गुटखा एड पर भी भड़क चुके हैं। यूजर्स का कहना है कि पैसों के लिए ये स्टार्स ऐसे किसी ब्रांड को बढ़ावा ना दें जो व्यक्ति की सेहत के लिए हानिकारक हो। अमिताभ बच्चन को लेकर भी लोगों का यहीं रिएक्शन रहा जिसके बाद महानायक ने यह कदम उठाए। खैर देर आए दुरुस्त आए। अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन के मौके पर इस खबर को देकर फैंस का दिल जीत लिया।

 

Related News