29 APRMONDAY2024 1:51:54 PM
Nari

अरे! बच्चा पैदा करके कोई गलती कर दी क्या?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Feb, 2022 06:00 PM
अरे! बच्चा पैदा करके कोई गलती कर दी क्या?

कॉमेडियन भारती सिंह का नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड्स को एंज्वॉय कर रही है  लेकिन उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया । सेट पर वह खूब वह पति हर्ष व क्रू-मेंबर्स के साथ खूब मस्ती करती नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में ऐसा पता नहीं क्या हो गया कि भारती सिंह अचानक से पैपराजी पर भड़क गई और रोने लगी। उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।  

चलिए आपको दिखाते हैं भारती सिंह का वो वीडियो जिसमें वह पोज देते देते भड़क गई और रोने भी लगी।

 




दरअसल पैपराजी को पोज देने के बाद वह वैनिटी वैन के अंदर जाने लगती हैं कि तभी एक शख्स चिल्लाकर कहता है नोरा आई, नोरा। ये सुनकर भारती के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है। उनके एक्सप्रेशंस देखकर लोगों की हंसी निकल जाती है जबकि भारती गुस्से में कहती हैं,  'इसको मारो कैमरे के सामने। ' इस दौरान भारती सिंह का मुंह रोने जैसा हो जाता है। वह गुस्से में कहती हैं, 'जाओ यहां से' कहकर वह वैनिटी वैन के अंदर चली जाती है।

 

दरअसल, नोरा का नाम सुनते ही भारती सिंह घबरा जाती हैं क्योंकि पैपराजी नोरा नोरा जो चिल्लाते हैं।


तो देखा आपने कैसे भारती, शो में तो लोगों को हंसाती ही हैं साथ ही वह शो के सैट पर भी एक्टिंग जारी रखती हैं। हाल ही में भारती ने अपने घर की सैर करवाई और साथ में बता भी दिया कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया की वजह से घर में कोई मेड नहीं रूकती क्योंकि वो दिन में 20 -25 बार कपड़े बदल लेते हैं।

 

इन दिनों हर्ष और भारती कलर्स के शो 'हुनरबाज' को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में शो से एक मजेदार वीडियो भी सामने आया था जिसमें भारती सिंह शो के जज मिथुन चक्रवर्ती के साथ मजाक-मस्ती करती नजर आईं। चलिए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

 

भारती, इंस्टाग्राम का चाइल्ड फेस फिल्टर यूज कर रही हैं और इसके कारण मिथुन चक्रवर्ती का चेहरा एकदम बच्चे की तरह लग रहा है।

 

 

भारती मिथुन दा से पूछती है, क्या कर रहा था मेरा मिथुन? अले अले चॉकलेट खाएगा? बेबी!' जबकि मिथुन को नहीं मालूम था कि भारती अपने फोन में चाइल्ड फेस फिल्टर लगाकर शूट कर रही हैं, इसी के साथ कॉमेडी क्वीन क्रू मेंबर्स से कहती हैं 'इनका डायपर चेंज करो फटाफट, गीला है।' इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सबसे प्यारा बेबी हमारा।'
 

भारती की डिलीवरी इस साल अप्रैल में होने वाली है। भारती और हर्ष दोनों अपने यू-ट्यूब पेज के जरिए वीडियो व सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर करते ही रहते हैं।

Related News