19 APRFRIDAY2024 6:16:04 PM
Nari

'मां का फोन आने पर लगता था डर', जब यह बोलते हुए फूट-फूटर रोने लगी भारती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 May, 2021 12:00 PM
'मां का फोन आने पर लगता था डर', जब यह बोलते हुए फूट-फूटर रोने लगी भारती

लाॅफ्टर क्वीन भारती सिंह लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। मगर कोरोना महामारी से बिगड़ते हालातों ने हंसाने वाली भारती को रूला दिया। हाल ही में भारती ने कोरोना को लेकर अपनी दुखभरी दास्तान सुनाई, जिसे सुन हर कोई भावुक हो गया। इन दिनों भारती पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' होस्ट कर रही हैं। हालांकि कोरोना के कारण शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में पहले से शूट किए एपिसोड टीवी पर दिखाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में प्रसारित हुए 'डांस दीवाने' के एपिसोड में एक्टर सोनू सूद गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह कह रही हैं, 'यह कोरोना इतना रुला रहा है इतनी जानें ले रहा है। मेरी खुद की मां को कोरोना हो गया था। उनका फोन आता था वह बोलती थी कि सामने एक अंकल है उनका निधन हो गया है।' 

 

 

भारती आगे कहती हैं, 'मां फोन पर रोती थी, मुझे यह डर था कि कहीं मुझे तो ऐसा कोई फोन नहीं आएगा?' इतना कहते हुए भारती के आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह रोने लगती हैं। वहां मौजूद सोनू सूद और नोरा फतेही भी बेहद इमोशनल हो जाते हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने लोगों को लाचार कर दिया है। केस इतने बढ़ गए हैं कि अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन तक की कमी आ गई हैं। हालांकि इस संकट के समय में पूरा देश एक साथ खड़ा है और लोगों की मदद के लिए आगे आ रहा है। 

Related News