28 APRSUNDAY2024 5:19:36 AM
Nari

Shehaaz का सूट भी इन दिनों Trend में, Sonam का अंगरखा Blouse भी डिमांड में

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Jan, 2024 03:20 PM
Shehaaz का सूट भी इन दिनों Trend में, Sonam का अंगरखा Blouse भी डिमांड में

फेस्टिवल सीजन में महिलाएं ट्रडीशनल पहनना पसंद करती हैं और ट्रडीशनल में सूट-साड़ी पहना हो तो सबसे परफेक्ट लगता है। बेस्ट डिजाइनर्स सूट्स की लेटेस्ट कलैक्शन आपको बी-टाउन से बेस्ट कही नहीं मिल सकती। लोहड़ी, उतरायन और पोंगल जैसे कई त्योहार आ रहे तो इस मौके पर आप कुछ दीवाज के सूट्स से आइडिया लेकर कुछ वैसा ट्राई कर सकते हैं।

1. सारा अली खान सूट्स में तो वैसे ही बहुत प्यारी लगती हैं। उनका ये पिंक सूट देखिए कितना प्यारा लग रहा है। आप कुछ इस तरह का बेबी पिंक सूट ट्राई कर सकती हैं साथ में हैवी ईयररिंग और पंजाबी जूती। सारा ने मैचिंग पोटली बैग भी कैरी किया था।

PunjabKesari

2. हाल ही में अरबाज की वेडिंग के लिए रवीना और उनकी बेटी राशा, दोनों ने शरारा सूट ट्राई किया था। रवीना ने स्काई ब्लू और राशा ने सेम वैसा ही पिंक शरारा पहना था। आप ऐसा कुछ भी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

3. आपकी नई-नई शादी हुई है और शादी के बाद ससुराल में त्योहार मना रही है तो परिणीति की तरह आप ब्लश पिंक प्लाजो सूट ट्राई करें साथ में हैवी ईयररिंग्स, लाइट मेकअप करें। सूट पर मोतियों का वर्क है जो इस समय काफी ट्रैंड में है।

PunjabKesari

4. अगर आप सूट-साड़ी ट्राई नहीं करना चाहती तो सोनम का ये लहंगा देख लें। सोनम का ये डिसेंट हल्का-फुल्का लहंगा भी बहुत सुंदर लगेगा। क्रीम कलर का लहंगा जिस पर गोल्डन पट्टी थी। इस लहंगे के साथ सोनम में ब्लाउज बहुत ही यूनिक और स्टाइलिश कैरी किया था। अंगरखा स्टाइल आप भी ट्राई कर सकती हैं और साथ में सोनम की तरह कैरी करें ओवरसाइज ईयररिंग्स।  

PunjabKesari

5. आलिया भट्ट ने एक इवेंट में वेलवेट ब्लू कलर का कश्मीरी स्टाइल सूट पहना था। विंटर सीजन में खुद को ठंड से बचाना है और स्टाइल भी दिखाना है तो आलिया जैसा सूट ट्राई कर लें। आलिया का यह प्लाजो सूट बहु पसंद किया गया था।

PunjabKesari

6. आलिया की तरह शहनाज ने भी वेलवेट सूट पहना था। इन कश्मीरी स्टाइल सूट्स का इस समय काफी ट्रेंड है। सूट के साथ सलवार और दुपट्टे पर भी हैवी वर्क किया होता है। ये सूट भी आप फेस्टिव पर ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

7. सबा आजाद भी ऋतिक के साथ एक शादी में पंजाबी कुड़ी बनी थी। लोहड़ी फंक्शन अटैंड करने का प्लान है तो आप सबा की तरह चुड़ीदार सूट के साथ परांदा ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News