27 APRSATURDAY2024 2:16:44 AM
Nari

Road Trip के लिए बेस्ट रहेंगी ये 4 खूबसूरत जगहें

  • Edited By neetu,
  • Updated: 15 Jul, 2021 05:26 PM
Road Trip के लिए बेस्ट रहेंगी ये 4 खूबसूरत जगहें

मानसून ने दस्तक दे दी है। ऐसे में बहुत से लोग अलग-अलग जगह पर घूमने का प्लान करते हैं। वहीं कई लोग रोड ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर भी रोड ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको घूमने की खास जगहें बताते हैं...

चंडीगढ़ से कसौली

चंडीगढ़ के लोग लोग रोड ट्रिप का मजा लेने के लिए कसौली घूमने जा सकते हैं। इस दौरान आप खूबसूरत पहाड़ियों नजारों को देखने पर तस्वीरें खींचवाने का आनंद मना सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में बसा कसौली बेबद सुंदर व छोटा हिल स्टेशल है। इसकी खूबसूरती को देखने के लिए हर साल दूर-दूर से पर्यटन आते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

मुंबई से मालशेज

अगर आप मुंबई रहते हैं तो वहां से रोड ट्रिप का मजा लेते हुए मालशेज जा सकते हैं। पहाड़ों व खूबसूरत वादियों में पार्टनर व दोस्तों के साथ एन्जॉय करने के लिए यह जगह एकदम परफेक्ट रहेगी। यहां आप हरियाली, झरनों व ऐतिहासिक किलों में तस्वीरें क्लिक करवाने का मजा भी ले सकते हैं। इन खूबसूरत वादियों का मजा लेते हुए अपनी सारी थकान व तनाव भूल जाओगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

बेंगलुरु से ऊटी

बेंगलुरु रहने वाले लोग रोड ट्रिप का मजा लेने के लिए ऊटी जाने का प्लान कर सकते हैं। यह नीलगिरी की पहाड़ियों में बसा एक खूबसूरत शहर है। यहां पर आप खूबसूरत प्राकृतिक नजारों व पहाड़ियों में तस्वीरें क्लिक करवाने का मजा ले सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


उदयपुर से माउंट आबू

उदयपुर के लोग मानसून की छुट्टियों का मजा लेने के लिए माउंड आबू जा सकते हैं। यह राजस्थान का खूबसूरत हिल स्टेशन है। यकीन मानिए यहां पर आप खुले आसमान, खूबसूरत व शांति वातावरण में सुकून का अहसास करोगे।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

Related News